logo-image

Shekhar Suman: जब सेट पर बेहोश हो गई थीं फरीदा जलाल, शेखर सुमन ने बताया दिलचस्प किस्सा

Heeramandi: शेखर सुमन इन दिनों संजय लीला भंसाली की ड्रामा सीरीज हीरामंडी को लेकर चर्चा में हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 04:20 PM

नई दिल्ली:

Shekhar Suman On Dekh Bhai Dekh: बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) जल्द ही नेटफ्लिक्स की ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में नजर आने वाले हैं. संजय लीला भंसाली इस सीरीज से शेखर सुमने अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने फिलहाल एक इंटरव्यू में अपने 90 के दशक के सिटकॉम 'देख भाई देख' (Dekh Bhai Dekh) को लेकर पुरानी यादें ताजा की हैं. ये टीवी शो बच्चों-बच्चों के बीच काफी पॉपुलर था. इसी शो से शेखर सुमने को भी पहचान मिली थी. शेखर ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कैसे सेट पर एक्टर्स इस कॉमेडी-सीरीज़ की शूटिंग के दौरान बेहोश हो जाते थे. उन्होंने दिलचस्प किस्सा साझा किया है जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए. 

ये भी पढ़ें- Arti Singh Wedding: क्या भांजी आरती सिंह की शादी में जाएंगे गोविंदा? कृष्णा अभिषेक को है इंतजार

बिना पंखे-एसी के होती थी शूटिंग
शेखर सुमन ने याद किया कि कैसे बिना पंखे और एयर कंडीशनर के भी उन्होंने इस हिट टीवी शो की शूटिंग की थी. एक्टर ने बताया कि सभी कलाकार और क्रू सेट पर कड़ी मेहनत करते थे. उन्होंने कहा, ''वे 10-20 मिनट के लंबे शॉट लेते थे. दरवाजे चारों तरफ से बंद थे. यह पहली बार था जब हम मल्टी-कैमरा के साथ शूटिंग कर रहे थे, जिसमें कई बड़ी लाइटें थीं. वहां कोई पंखा या एयर कंडीशनिंग नहीं थी. आदमी भून कर, ताल कर, बरबाद हो कर बाहर निकलता था, लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की.” 

फरीदा जलाल भी हो गई थीं बेहोश
उन्होंने आगे बताया, “एक बार जब मैं अपने को-स्टार को कुछ इशारा देने के लिए मुड़ा, तो मैंने देखा कि वह बेहोश हो गई थी. फिर, जब मेरी नजर फरीदा जी (फरीदा जलाल) पर पड़ी तो मैंने देखा कि वह भी वहीं लेटी हुई थीं.'

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi On Paps: पैपराजी से परेशान हैं नोरा फतेही, बोलीं- मेरी बॉडी पर जूम करते हैं कैमरा

शेखर सुमन बॉलीवुड और टीवी के फेमस एक्टर रहे हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत गिरीश कर्नाड की फिल्म उत्सव से की थी. बाद में उन्हें अपने टॉक शो - मूवर्स एन शेकर्स, सिंपली शेखर और कैरी ऑन शेखर से प्रसिद्धि मिली. बाद में शेखर स्टैंडअप कॉमेडी शो - द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज और कॉमेडी सर्कस में जज के रूप में शामिल हुए.