logo-image
लोकसभा चुनाव

Arti Singh Wedding: क्या भांजी आरती सिंह की शादी में जाएंगे गोविंदा? कृष्णा अभिषेक को है इंतजार

Arti Singh Wedding: आरती सिंह 25 अप्रैल को मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी करेंगी. हाल ही में आरती के लिए एक ब्राइडल शॉवर किया गया था.

Updated on: 23 Apr 2024, 04:10 PM

नई दिल्ली:

Kashmera Shah On Govinda: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) जल्द दुल्हन बनने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं. हाल में उनकी हल्दी सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं. इस सेरेमनी में आरती परिवार और दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिख रही थीं. उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने भी खूब रंग जमाया था. हालांकि, इस शादी से सुपरस्टार गोविंदा उनकी पत्नी और बच्चे गायब हैं. ऐसे में आरती सिंह की शादी में परिवार के पुनर्मिलन होने की उम्मीद है. एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का कहना है कि वह अपनी ननद की शादी में अपने गोविंदा से मिलने के लिए भी एक्साइटेड हैं. कश्मीरा चाहती हैं कि गोविंदा सारे गिले-शिकवे भूलकर अपनी भांजी की शादी में आएं. 

ये भी पढ़ें- फैंस को पसंद आया आरती सिंह का हल्दी लुक, देखें इनसाइड PICS

गोविंदा और कृष्णा में हुई थी भयंकर लड़ाई
हम सभी जानते हैं गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच कई साल से अनबन चल रही है. ये एक पारिवारिक झगड़ा था जो अब तक खत्म नहीं हुआ है. कृष्णा के माफी मांगने के बाद भी गोविंदा ने उनसे सुलह नहीं की है. इधर आरती सिंह की शादी में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा का कहना है कि वो गोविंदा का दिल खोलकर स्वागत करती हैं, उन्हें सारी कड़वी भावनाएं भूलकर भांजी की शादी में आना चाहिए. 

आरती पर गुस्सा न निकाले गोविंदा
कश्मीरा ने कहा, “हो सकता है कि वह हम पर गुस्सा हो, लेकिन वह आरती पर गुस्सा नहीं हैं. और यह कृष्णा की शादी नहीं है. अगर वह हमारी शादी में नहीं आ रहे होते तो हम समझ जाते कि वह हमसे नाराज हैं' लेकिन यह आरती है और वह सच में चाहती है कि वो आएं. कश्मीरा ने कहा कि वह गोविंदा से रिक्वेस्ट करती हैं कि वह आएं क्योंकि यह आरती है, और अपना गुस्सा उस पर न निकालें."

गोविंदा मेरे ससुर हैं उनका पैर छूकर स्वागत करूंगी
कश्मीर ने आगे विनती की और कहा, “यह परिवार के लिए एक ख़ुशी का मौका है, और हम अपनी बांहें फैलाकर उनका स्वागत करेंगे. मैं उनकी बहू हूं. मैं शादी में अपने ससुर से मिलूंगी और उनके पैर छूकर उनका स्वागत करूंगी.'' वह आगे कहती हैं, ''हमारे बीच जो हुआ उससे आरती का कोई लेना-देना नहीं है. ये चीजें एक परिवार में होती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्यार नहीं करते." 

कश्मीरा ने आगे कहा, "आरती की शादी उस परिवार का पुनर्मिलन बन सकती है जिसका हर कोई लंबे समय से इंतजार कर रहा है. हम सभी इस समय बहुत भावुक हैं क्योंकि हम सभी इस दिन का काफी समय से इंतजार कर रहे थे. कृष्णा एक पिता की तरह महसूस कर रहे हैं क्योंकि वह उनके लिए एक बेटी की तरह रही हैं. "