logo-image
लोकसभा चुनाव

Nora Fatehi On Paps: पैपराजी से परेशान हैं नोरा फतेही, बोलीं- मेरी बॉडी पर जूम करते हैं कैमरा

कई बार सेलिब्रिटीज पैपराजी से इतना परेशान हो जाते हैं कि वो उनपर भड़क उठते हैं. एक कैमरा मैन ने जब मृणाल ठाकुर को बैकसाइड से पोज देने कहा था तो वो गुस्सा में आ गई थीं.

Updated on: 23 Apr 2024, 11:54 AM

नई दिल्ली:

Nora Fatehi On Paps: बॉलीवुड की डांसिंग दीवा नोरा फतेही (Nora Fatehi) आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने अपने टैलेंट और डांस स्किल के दम पर इंटरनेशनल लेवल पर पॉपुलैरिटी हासिल की है. आज नोरा एक जाना-पहचाना नाम हैं. उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू में अपने करियर, कास्टिंग काउच से लेकर बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर काफी सारी बातें साझा की थी. अब नोरा ने पैपराजी कल्चर (paparazzi culture) पर अपनी राय दी है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया और पैपराज़ी कल्चर से जुड़े रहना आज हर स्टार की जिंदगी का अभिन्न अंग बन गया है. कई बार पैपराजी स्टार्स के साथ बदसलूकी कर बैठते हैं जिसके लिए उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ता है. नोरा फतेही ने भी इस पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि पैपराजी कई बार उनका दिमाग खराब कर देते हैं. 

ये भी पढ़ें- 

मेरी बॉडी पार्ट्स पर जमू करते हैं
नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अक्सर पैप कल्चर से बेफिक्र रहती हैं. News18 शोशा के साथ बातचीत में नोरा ने  कैमरामैन के बिहेवियर पर उन्हें फटकार लगाई. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने पहले कभी ऐसा इंसान को नहीं देखा है. जो जैसा है सो है. मीडिया सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा नहीं करता बल्कि अन्य महिला कलाकारों के साथ भी ऐसा करता है. हो सकता है कि वे अपने बट पर ज़ूम न करें क्योंकि यह रोमांचक नहीं है, लेकिन वो सभी खामखां मेरे बॉडी के कुछ पार्टस पर जूम करते हैं. कभी-कभी, मुझे लगता है कि ज़ूम करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो वे किसपर फोक कर रहे हैं?

वो हमारे शरीर को दिखाकर गलत तरीके से पैसा कमा रहे हैं
नोरा फतेही ने पैपराजी के गलत एंगल से फोटो निकालने पर गुस्सा जताया है. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से ये वो चीजें हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं. वे सिर्फ सोशल मीडिया एल्गोरिदम गेम खेल रहे हैं. मुझे एक अच्छे शरीर का सौभाग्य मिला है और मुझे इस पर और अपनी संपत्ति पर गर्व है. मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं, लेकिन वो हमारे शरीर को दिखाकर गलत तरीके से पैसा कमा रहे हैं.'' 

मैं सबको सबक नहीं सिखा सकती
नोरा ने कहा कि ज़ूम इन करने के पीछे फ़ोटोग्राफ़र का इरादा ग़लत है लेकिन यह एक अलग बातचीत है. मैं हर शख्स को पकड़कर उन्हें सबक नहीं सिखा सकती. लेकिन मैं अभी भी वैसे ही घूमती हूं जैसे मैं चलती हूं और मुझे अपने शरीर पर पूरा भरोसा है. मैं उन्हें ऐसे मौके नहीं देती जिससे वो गलत इस्तेमाल करें.'' 

नोरा से पहले एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने पैपराजी को जमकर फटकार लगाई थी क्योंकि उन्होंने एक्ट्रेस से बैक पोज़ देने के लिए कहा था. इसके अलावा पलक तिवारी ने शटरबग्स को डांटा था क्योंकि वो पीछे से उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे थे.