logo-image

इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'राधे' की शूटिंग पूरी की, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है

Updated on: 27 Nov 2020, 04:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. यह एक कॉप थ्रिलर है, जो पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. नीरज पाठक द्वारा निर्देशित और पाठक व कृष्ण चौधरी द्वारा निर्मित यह शो उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इस पर कहते हैं, "मैं अपने हर एक किरदार के साथ नई चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने के लिए उत्साहित हूं और 'इंस्पेक्टर अविनाश' ने ऐसा करने का एक गजब का मौका दिया है. यह उनकी जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक प्रेरणादायक और दिलचस्प किरदार है."

यह भी पढ़ें: संजय दत्त से मिलीं कंगना रनौत, Photo शेयर कर बताया कैसी है तबीयत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

सीरीज की शूटिंग दिसंबर से शुरू हो रही है. इसे जियो स्टूडियोज और गोल्ड माउंटाइ पिक्च र्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणदीप हुड्डा ने हाल ही में सलमान खान और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'राधे' की शूटिंग पूरी की, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. इसके अलावा रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) एक्ट्रेस इलियाना डिसूजा के साथ फिल्म 'अनफेयर एन लवली' में भी नजर आएंगे. 'अनफेयर एंड लवली' हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बन रही एक फिल्म है. फिल्म एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो त्वचा की गहरी रंगत को लेकर समाज में व्याप्त कुरीतियों और पुरानी सोच से जूझ रही है.