logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग

फिल्म में ग्रेमी विजेता गायिका सेलीन डियोन और अभिनेता सैम ह्यूगन भी हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुलासा किया कि वह शुक्रवार से अपनी इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी

Updated on: 27 Nov 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) अपनी अगली रोमांटिक ड्रामा की तैयारियों में जुट गई है, जिसे फिलहाल के लिए 'टेक्स्ट फॉर यू' का शीर्षक दिया गया है. फिल्म में ग्रेमी विजेता गायिका सेलीन डियोन और अभिनेता सैम ह्यूगन भी हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में खुलासा किया कि वह शुक्रवार से अपनी इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी. प्रियंका ने अपने प्रिपरेशन मोड की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने बालों और नाखूनों को संवारती नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में प्रियंका मैनीक्योर कराती दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके बाल प्लास्टिक शीट्स से कवर किए हुए हैं, जिससे मालूम पड़ता है कि शायद वह अपने बालों में कोई नया हेयर कलर करा रही होंगी.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त से मिलीं कंगना रनौत, Photo शेयर कर बताया कैसी है तबीयत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

अपने पोस्ट के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, 'तैयारी..शुक्रवार से आपके लिए टेक्स्ट की शुरूआत हो रही है.' जिम स्ट्राउस द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म जर्मन भाषी फिल्म 'एसएमएस फर डीच' की इंग्लिश रीमेक है, जो कि सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट के फैसले पर बोलीं कंगना- जो मेरे टूटे सपनों पर हंसे उनका भी शुक्रिया

इसके अलावा, प्रियंका नेटफ्लिक्स में रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के काम में व्यस्त हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी हैं. इसके अलावा, प्रियंका रॉबर्ट रॉड्रिग्ज की अगली सुपरहीरो फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' में भी दिखाई देंगी. इस बीच, प्रियंका का संस्मरण 'अनफिनिश्ड : अ मेमॉयर' भी पूरी तरह से तैयार है, जिसे अगले साल जनवरी में जनवरी में जारी किया जाएगा.