News Nation Logo
Banner

संजय दत्त से मिलीं कंगना रनौत, Photo शेयर कर बताया कैसी है तबीयत

कंगना ने हैदराबाद में संजय दत्त (Sanjay Dutt) से भी मुलाकात की है. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने संजू बाबा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Nov 2020, 01:22:08 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत ने संजय दत्त से की मुलाकात (Photo Credit: फोटो- @KanganaTeam Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. 'थलाइवी' की कहानी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. कंगना ने हैदराबाद में संजय दत्त (Sanjay Dutt) से भी मुलाकात की है. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने संजू बाबा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट के फैसले पर बोलीं कंगना- जो मेरे टूटे सपनों पर हंसे उनका भी शुक्रिया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद के एक ही होटल में ठहरे हैं, तो मैं आज सुबह संजू सर से मिलने के लिए और उनकी तबीयत का पूछने के लिए गई. और मैं खुशी से सरप्राइज थी ये देखकर कि वो अभी पहले भी हैंडसम और हेल्दी लग रहे. हम आपके लंबे जीवन और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं.' इस ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डिंपल कपाड़िया को हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट' में काम करके हुआ खुद पर विश्वास, कही ये बात

बता दें कि संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. जिसके बाद पता चला था कि उन्हें लंग कैंसर हुआ था. संजय दत्त ने 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपने स्वास्थ के बारे में लोगों को जानकारी दी थी. संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा था कि वो इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं. हालांकि अब संजू बाबा कैंसर से मुक्त हो चुके हैं, एक ट्वीट करते हुए संजू बाबा ने फैंस को बताया था कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बारे में बात करें तो फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी.

First Published : 27 Nov 2020, 01:22:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kangana Ranaut Sanjay Dutt