News Nation Logo

हाईकोर्ट के फैसले पर बोलीं कंगना- जो मेरे टूटे सपनों पर हंसे उनका भी शुक्रिया

बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस ट्वीट में कंगना ने खुद को हीरो बताया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Nov 2020, 02:00:20 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत ने बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बीएमसी (BMC) विवाद पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस के पक्ष में फैसला सुनाया है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि इस बात के प्रमाण हैं कि स्ट्रक्चर पहले से मौजूद था और बीएमसी (BMC) की कार्रवाई गलत इरादे से की गई थी. बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस ट्वीट में कंगना ने खुद को हीरो बताया है.

यह भी पढ़ें: वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंधे 'मिर्जापुर' के रॉबिन, सामने आईं Photos

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है. आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उन लोगों को धन्यवाद जो मेरे टूटे सपने पर हंसे. आप विलेन बने जिससे मैं एक हीरो बनी.' कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भारत-पाक बंटवारे में सबसे ज्यादा जख्म हिंदुओं को ही मिले, नेहरू-गांधी से खफा पुनीत इस्सर

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी के ध्वस्तीकरण के आदेश को निरस्त करते हुए नुकसान का आंकलन करने के लिए अधिकारी नियुक्त करने की बात कही ताकि मुआवजा राशि निर्धारित की जा सके. इसके साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सार्वजनिक मंच पर विचारों को रखने में संयम बरतने को कहा है. बीते 9 सितंबर को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस में कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी जिसके विरोध में कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

First Published : 27 Nov 2020, 12:29:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.