News Nation Logo
Banner

वंदना जोशी संग शादी के बंधन में बंधे 'मिर्जापुर' के रॉबिन, सामने आईं Photos

प्रियांशु और वंदना ने कल यानी 26 नवंबर को देहरादून में शादी रचाई है, इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल हुए. शादी में यांशु ब्लस पिंक कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं वंदना इसी रंग के लहंगे में नजर आईं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Nov 2020, 11:50:04 AM
Priyanshu Painyuli

प्रियांशु पेनयुली, वंदना जोशी शादी वीडियो (Photo Credit: फोटो- @nevantamedia Instagram)

नई दिल्ली:

वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दूसरे सीजन में नजर आए रॉबिन यानि प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) एक्ट्रेस वंदना जोशी (Vandana Joshi) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. प्रियांशु और वंदना ने कल यानी 26 नवंबर को देहरादून में शादी रचाई है, इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल हुए. शादी में यांशु ब्लस पिंक कलर की शेरवानी में नजर आए तो वहीं वंदना इसी रंग के लहंगे में नजर आईं.

यह भी पढ़ें: भारत-पाक बंटवारे में सबसे ज्यादा जख्म हिंदुओं को ही मिले, नेहरू-गांधी से खफा पुनीत इस्सर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Band Baaja Shaadi✨ (@bandbaajashaadi)

प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) और वंदना जोशी की मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों साथ में फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट के म्यूज़िकल शो में नजर आए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियांशू और वंदना की शादी पहले इस साल की शुरुआत जनवरी 2020 में होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों के कारण इसे टाल दिया गया. वहीं अब कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए शादी के समारोह में केवल 50 मेहमान ही शामिल हुए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vandana Joshi (@vandanajoshi)

यह भी पढ़ें: सारा अली खान की Photo देख लट्टू हुए फैंस, किए ऐसे कमेंट

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियांशु पेनयुली ने शादी पर बात करते हुए कहा था कि हमने एक दूसरे के काम और अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद करीब से देखा है. वहीं प्रियांशू के करियर की बात करें तो हाल ही में एक्टर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दूसरे सीजन में रॉबिन के किरदार निभाते नजर आए थे. इस शो में रॉबिन का 'ये भी ठीक है' डायलॉग काफी फेमस हुआ था. इस सीरीज में रॉबिन यानि प्रियांशू गुड्डू भैया की बहन डिम्पी के प्यार में नजर आते हैं. इस सीरीज से पहले प्रियांशू नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई क्रिस हेम्सवर्थ अभिनीत 'एक्सट्रैक्शन' में नजर आए थे. आने वाले समय में प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli)फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर तापसी के पति का किरदार निभाएंगे, जो एक आर्मी ऑफिसर है.

First Published : 27 Nov 2020, 11:50:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.