logo-image

नुसरत भरुचा ने 'Ajeeb Daastaans' में अपने किरदार के बारे में कही ये बात

नुसरत, राज मेहता द्वारा निर्देशित सेगमेंट में घर में काम करने वाली बाई (मेड) की भूमिका में दिखाई दी हैं, जिसमें अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा हैं

Updated on: 27 Apr 2021, 01:33 PM

highlights

  • नुसरत भरुचा फिल्म अजीब दास्तांस में नजर आई थीं
  • फिल्म 'अजीब दास्तांस'  में 4 अलग-अलग कहानी हैं
  • फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस Nushrratt Bharuccha ने सोमवार की शाम को सोशल मीडिया पर अपनी हाल ही में जारी नवीनतम ओटीटी एंथोलॉजी फिल्म 'अजीब दास्तांस' (Ajeeb Daastaans) के खिलौना सेगमेंट को एक विशेष और संतोषजनक यात्रा बताया. नुसरत, राज मेहता द्वारा निर्देशित सेगमेंट में घर में काम करने वाली बाई (मेड) की भूमिका में दिखाई दी हैं, जिसमें अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा हैं. नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने ट्वीट करते हुए कहा कि "अजीब दास्तां का खिलौना सेगमेंट मेरे लिए एक विशेष और संतोषजनक यात्रा रही है. जिस किसी ने भी इसे देखा है, उन्हें एक बहुत बड़ा शुक्रिया. मीनल की 
भूमिका को चित्रित करने के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसके प्रति मैं कृतज्ञता से भर गई हूं."

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने स्टेज पर की मस्ती, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने यह भी कहा कि "मुझे वास्तव में मेरे निर्देशक राज मेहता को मुझे यह भूमिका देने को लेकर मुझ पर जताए गए विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहिए. राज, मैंने हर एक दिन आपके साथ सेट पर एक विस्फोट (पूरे जोश के साथ काम) किया है."

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए अनुपम खेर, बोले- आएगा तो मोदी ही

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने लेखक सुमित सक्सेना और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से लेकर अपने सह-कलाकारों अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा को संबोधित करते हुए भी अपनी बातें साझा की. उन्होंने फिल्म में प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका की प्रशंसा की.

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिक होमी भाभा की बायोपिक की तैयारी, सैफ अली खान को मिल सकता है मौका

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नुसरत के लाखों फॉलोअर्स हैं. फिल्मों की बात करें तो बीते दिनों नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) लूडो में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. दर्शकों से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.