News Nation Logo

BREAKING

सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए अनुपम खेर, बोले- आएगा तो मोदी ही

कोरोना संकट के बीच अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा किया गया ये ट्वीट ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया जिस वजह से वह ट्रोल हो गए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Apr 2021, 10:26:58 AM
anupam

अनुपम खेर हुए ट्रोल (Photo Credit: फोटो- @anupampkher Instagram)

highlights

  • अनुपम खेर अपने एक ट्वीट की वजह से ट्रोल हो गए हैं
  • ट्विटर पर #AnupamKher ट्रेंड हो रहा है
  • अनुपम खेम समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने ट्वीट की वजह से अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए हुए हैं. देश में चल रहे कोरोना संकट के बीच अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा किया गया ये ट्वीट ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया जिस वजह से वह ट्रोल हो गए हैं. दरअसल, अनुपम खेर ने वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता के एक ट्वीट का जवाब दिया और इसके आखिर में लिखा था 'आएगा तो मोदी ही.' कोरोना के कारण देश में बिगड़ते हालात के बीच जहां एक तरफ मोदी सरकार आलोचना का सामना कर रही है वहीं, अनुपम खेर ने सरकार के पक्ष में ट्वीट किया जिसके बाद से वो ट्रोलिंग के कारण ट्रेंड करने लगे.

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कही ये बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने शेखर गुप्ता के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'आदरणीय शेखर गुप्ता जी! ये कुछ ज्यादा ही हो गया. आपके स्टैंडर्ड से भी. करोना एक विपदा है. पूरी दुनिया के लिए. हमने इस महामारी का सामना पहले कभी नहीं किया. सरकार की आलोचना जरूरी है. उनपे तोहमत लगाइए. पर इससे जूझना हम सबकी भी जिम्मेदारी है. वैसे घबराइए मत. आएगा तो मोदी ही!! जय हो!' अनुपम खेर का ये ट्वीट यूजर्स को नागवार गुजरा और वह उनके निशाने पर आ गए. हैशटैग #AnupamKher ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गया.

 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कोरोना का कहर जारी, अब एक्टर कुमुद मिश्रा हुए संक्रमित

शेखर गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा था, '60 के दशक से मैंने कई संकट देखे जिसमें 3 युद्ध, खाने की कमी, आपदाएं शामिल हैं. यह हमारे विभाजन के बाद का सबसे बड़ा संकट है और भारत में कभी नहीं देखा गया कि सरकार इस तरह से गायब है. कॉल के लिए कोई कंट्रोल रूम नहीं है, कोई जवाबदेह नहीं.'

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इस ट्वीट से एक बात तो साबित कर दी कि वो सत्ता के भक्त हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Apr 2021, 10:26:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.