logo-image

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने स्टेज पर की मस्ती, Video हुआ वायरल

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर 1 शो 'अनुपमां' (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रही हैं

Updated on: 27 Apr 2021, 11:42 AM

highlights

  • मदालसा शर्मा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं
  • मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं
  • मदालसा टीवी शो 'अनुपमां' में काव्या का किरदार निभाती हैं

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से धूम मचाती रहती हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों टीवी के नंबर 1 शो 'अनुपमां' (Anupamaa) में काव्या का किरदार निभा रही हैं. इस रोल में दर्शक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. मदालसा नए-नए अंदाज में वीडियो बनाकर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. मदालसा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'जवानी जानेमन' (Jawani Janeman) सॉन्ग गाते हुए स्टेज पर जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए अनुपम खेर, बोले- आएगा तो मोदी ही

मदालसा शर्मा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में मदालसा स्टेज पर परफॉर्मेंस करने की एक्टिंग कर रही होती हैं, तभी उनके को-एक्टर जो शो में वनराज का किरदार निभाते हैं वो आते हैं और कुछ कहकर चले जाते हैं. जिसके बाद मदालसा सोच में पड़ जाती हैं. आप भी देखें मदालसा का ये मजेदार वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

मदालसा शर्मा आए दिनों अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. मदालसा की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. मदालसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. मदालसा की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कही ये बात

टीवी के नंबर 1 शो 'अनुपमां' (Anupamaa) की बात करें तो इसमें मदालसा नेगेटिव किरदार में हैं जो शादीशुदा आदमी वनराज के प्यार में दीवानी है और उसके साथ शादी रचाना चाहती है. मदालसा ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगु फिल्म से की थी. वहीं बॉलीवुड में मदालसा ने फिल्म एंजल से एंट्री की थी. मदालसा  हिंदी के साथ, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.