logo-image

अपने यूजर्स के लिए अब ये नया फीचर लाएगा Netflix, मिलेगी बड़ी मदद

अपने यूजर्स को और अच्छा अनुभव देने के लिए Netflix अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है.

Updated on: 19 Aug 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

अपने यूजर्स को और अच्छा अनुभव देने के लिए Netflix अब एक नए फीचर पर काम कर रहा है. ये फीचर है Shuffle Play. इसका जैसा नाम है, ये ठीक वैसे ही काम भी करता है. दरअसल ये फीचर उन लोगों के लिए मददगार होगा जो कोई एक फिल्म या सीरीज देखवने के बाद यह सोचते रहते हैं कि अलगी सीरीज या फिल्म कौन सी देखें.

इस Shuffle Play ऑप्शन की मजज से आपकी वॉच हिस्ट्री और दिलचस्पी के आधार पर आपको टीवी शो और फिल्में सजेस्ट की जाएंगी. बताया जा रहा है कि ये ऑपश्न फिलहाल Netflix की टीवी ऐप पर दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: CBI तक ऐसे पहुंचा सुशांत केस, हाथ मलती रह गई मुंबई पुलिस

जानकारी के मुताबिक ये ऑप्शन फिलहाल टेस्टिंग स्टेज पर है. Netflix इसे कब लॉन्च करेगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. ये भी साफ नहीं है कि ये फीचर केवल टीवी ऐप के लिए होगा या मोबाइल ऐप के लिए भी.

यह भी पढ़ें: तबलीगी जमात से जुड़े ठिकानों पर ED की कार्रवाई, 20 जगहों पर मारे छापे

बता दें, इससे पहले नेटफ्लिक्स (Netflix) ने हिंदी में अपने यूजर इंटरफेस को लॉन्च किया था जिससे अब हिंदी को प्राथमिकता देने वाले या इसे अंग्रेजी के मुकाबले अधिक पंसद करने वाले लोग कंटेट को हिंदी में सर्च कर उसका जमकर लुफ्त उठा सकते हैं. इस नए इंटरफेस की मदद से नेटफ्लिक्स पर अब साइनअप, सर्च, कलेक्शन और पेमेंट सबकुछ हिंदी में ही किया जा सकेगा. यह सुविधा यूजर्स को टीवी, मोबाइल और वेब हर कहीं मिलेगी.