News Nation Logo

गीतकार अमिताभ एस वर्मा करेंगे वेब सीरीज 'तीन दो पांच' का निर्देशन

अब अमिताभ एस वर्मा (Amitabh S. Verma) श्रेयस तलपड़े और बिदिता बैग अभिनीत अपनी पहली वेब सीरीज 'तीन दो पांच' का निर्देशन करेंगे

IANS | Updated on: 08 May 2021, 02:33:17 PM
amitabh s verma

गीतकार अमिताभ एस वर्मा करेंगे 'तीन दो पांच' का निर्देशन (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • अमिताभ एस वर्मा करेंगे 'तीन दो पांच' का निर्देशन
  • सीरीज में श्रेयस तलपड़े और बिदिता नजर आएंगे

नई दिल्ली:

गीतकार अमिताभ एस वर्मा (Amitabh S. Verma), जिन्होंने 'होटल पार्क स्ट्रीट' और 'भोर' जैसी लघु फिल्मों का निर्देशन किया है. अब वह श्रेयस तलपड़े और बिदिता बैग अभिनीत अपनी पहली वेब सीरीज 'तीन दो पांच' का निर्देशन करेंगे. यह श्रृंखला एक जोड़े की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे तीन बच्चों को अपनाने के बाद उनका जीवन बदलता है. अमिताभ एस वर्मा (Amitabh S. Verma) ने मीडिया को बताया, "मुझे हमेशा ऐसी स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्में पसंद हैं जो वास्तविक स्थान और हकीकत से जुड़ी होती हैं. हमने श्रृंखला को वास्तविक बनाने की कोशिश की है. यह कहानी है लिखी है मेरी पत्नी श्रुति अनिन्दता वर्मा, जो एक जानी मानी टेलीविजन निर्माता और निर्देशक हैं. हमने इसे एक श्रृंखला में रूपांतरित किया और बहुत सारी चीजे जोड़ी हैं. श्रृंखला की ये सभी चीजे वास्तविक जीवन से ली गई हैं और मुझे यकीन है कि बहुत से लोग इसे खुद से जोड़ पाएंगे. किसी बच्चे को गोद लेना एक गंभीर विषय है लेकिन हमने इसे बहुत सरल तरीके से दिखाया है जिससे दर्शकों के लिए यह भारी न हो और वे इसे समझ सकें."

यह भी पढ़ें: गुरु रंधावा के प्यार में डूबीं उर्वशी रौतेला, लोगों ने दिया ऐसा रिस्पांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27)

उनका कहना है कि श्रेयस तलपड़े के साथ काम करना एक ट्रीट था. "श्रेयस तलपड़े के साथ काम करना एक सपना सच होना है. मैं हमेशा उनका प्रशंसक रहा हूं. वह न केवल एक शानदार अभिनेता हैं, बल्कि एक महान इंसान और अब जीवनभर के लिए मेरे दोस्त हैं. उनकी विनम्रता अनुकरणीय है. 25 दिन में शूटिंग खत्म करने के कारण कई बार हमें 12 घंटे से ज्यादा वक्त तक शूटिंग करनी पड़ती थी लेकिन उन्होंने कभी इस बात की शिकायत नहीं की. वह हमेशा समय से अपनी पोशाक और मेकअप के साथ तैयार रहते थे. मुझे नहीं लगता कि हमारे पास कई ऐसे अभिनेता हैं जो इतने पेशेवर हैं. उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था और मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा."

ये भी पढ़ें- सोनू सूद नहीं बचा सके लड़की की जान, बोले- 'काश ! मैं उसे बचा पाता'

अमिताभ एस वर्मा (Amitabh S. Verma) के पास अभी बहुत काम है. उन्होंने घोषणा की, "मैं एक फीचर फिल्म लिख रहा हूं अगर सब कुछ ठीक रहा तो इसे जुलाई में शूट किया जाएगा. मेरी पत्नी एक फीचर फिल्म का निर्देशन करने जा रही है. फिलहाल, मैं उसकी फिल्म भी लिख रहा हूं. बहुत सारी डॉक्यूमेंट्री और एक शानदार फिल्में हैं. मैं अपनी अगली फीचर फिल्म के लिए भी कास्टिंग कर रहा हूं. यह एक कॉमेडी फिल्म है और मुझे यकीन है कि लोगों को यह बहुत पसंद आयेंगी. "

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2021, 02:32:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.