logo-image

गुरु रंधावा के प्यार में डूबीं उर्वशी रौतेला, लोगों ने दिया ऐसा रिस्पांस

'डूब गए' गाना जब से रिलीज हुआ है तब से लेकर अब तक 80 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो देख चुके हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं. इस कामयाबी को उर्वशी ने अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है. 

Updated on: 08 May 2021, 12:46 PM

highlights

  • गाना 'डूब गए' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है
  • गाने को 80 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा
  • जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया कमेंट

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट अदाओं की वजह से लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. उर्वशी के आज करोड़ों चाहने वाले हैं, लेकिन उर्वशी इन दिनों गुरु रंधावा के प्यार में डुबी हैं. दरअसल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'डूब गए' (Doob Gaye) हाल ही में रिलीज हुआ था. गाना 'डूब गए' दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और जबरदस्त हिट हुआ है. उर्वशी कई सिंगल्स में नजर आ चुकी हैं और हर वीडियो को मिलियन व्यूज मिले हैं. अब डूब गए गाना जब से रिलीज हुआ है तब से लेकर अब तक 80 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो देख चुके हैं जो लगातार बढ़ रहे हैं. इस कामयाबी को उर्वशी ने अपने फैन्स के साथ भी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद नहीं बचा सके लड़की की जान, बोले- 'काश ! मैं उसे बचा पाता'

धमाल मचा रहा है 'डूब गए'

उर्वशी ने इस कामयाबी पर इंस्टाग्राम पर एक कुछ फोटोज शेयर कीं. तस्वीरों में उर्वशी और गुरु रंधावा एक दूजे के प्यार में डूबे हुए दिख रहे हैं. उर्वशी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि 'डूब गए' को 80 मिलियन व्यूज, सभी को शुक्रिया.' उर्वशी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को महज दो घंटे के अंदर साढ़े 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. तो हजारों लोग इन पर कमेंट करके अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया कमेंट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को लेकर एक रील शेयर की है. जिस पर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करके उर्वशी के वीडियो पर 'वेल डन' लिखा है. जिसका रिप्लाई देते हुए उर्वशी रौतेला ने भी लिखा 'दिल दे दिया है थैंक यू गॉडेस.'

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार और राज कपूर की हवेलियों को बनाया जाएगा म्युजियम, पाक सरकार ने शुरू की कार्रवाई

इन फिल्मों में नजर आएंगी उर्वशी

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2', और वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में जल्द नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस मिस्त्र के फेमस सिंगर रमदान के साथ अपने नए म्यूजिक एल्बम 'वर्साचे' में नजर आएंगी. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस 'वर्जिन भानुप्रिया' (Vergin Bhanupriya) में नजर आईं थीं. ये फिल्म पिछले साल कोरोना संक्रमण के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी.