News Nation Logo

सोनू सूद नहीं बचा सके लड़की की जान, बोले- 'काश ! मैं उसे बचा पाता'

सोनू सूद (Sonu Sood)  ने दुखी होकर ट्वीट करते हुए बताया कि करीब महीने भर पहले 25 साल की भारती नाम की एक लड़की को नागपुर से एयर एम्बुलेंस के जरिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 May 2021, 12:20:32 PM
sonu sood twitter

सोनू सूद ने एक लड़की की मौत से दुखी होकर किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • एक लड़की को ना बचा पाने से दुखी हैं सोनू सूद
  • सोनू सूद ने किया इमोशनल ट्वीट
  • सोनू सूद कोरोना काल में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

कोरोना काल में लाखों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को दुख है कि वो एक लड़की की जान नहीं बचा पाए. सोनू सूद (Sonu Sood)  ने दुखी होकर ट्वीट करते हुए बताया कि करीब महीने भर पहले 25 साल की भारती नाम की एक लड़की को नागपुर से एयर एम्बुलेंस के जरिए हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया था. लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बाद लड़की जिंदगी की जंग हार गई. इस घटना से सोनू सूद (Sonu Sood) बेहद दुखी है. बता दें कि कोरोना की इस भयावह स्थिति में सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोहा अली खान की बेटी इनाया का डांस देख फिदा हुए फैंस, इस क्यूट Video पर बरसा रहे प्यार

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नागपुर की लड़की भारती  जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था, बीती रात हैदराबाद में उसने दम तोड़ दिया. ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी.  उसके परिवार के सदस्यों और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं की थी ,सभी के लिए मेरा दिल भारी हो गया है. काश मैं उसे बचा सकता. लाइफ अनफेयर है'. सोनू सूद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को हुआ कोरोना, बोलीं- मैं वायरस को खत्म कर दूंगी

बीते दिनों सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक शो के दौरान भी भारती नामक लड़की के बारे में बताया था. तमाम कोशिशों के बावजूद जब लड़की की जान नहीं बची तो सोनू सूद इससे दुखी हो गए हैं. कोरोना वायरस के इस काल में जहां एक तरफ अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की कमी है, ऐसे में सोनू सूद लोगों के लिए ऑक्सीजन और जरूरत की दवाइयों का इंतजाम कर रहे हैं. सोनू सूद ने बताया था कि वो करीब 22 घंटे फोन पर रहते हैं और जितने लोगों की मदद कर सकते हैं वो करते हैं. सोनू सूद की वजह से बीते दिनों 22 कोरोना मरीजों की जान बच गई. आधी रात को सोनू सूद को एक फोन आया जिस में  बताया गया कि अस्पताल की हालत काफी खराब है और वहां के मरीजों की जान बचाने के लिए मदद की जरूरत है. जिसके बाद सोनू सूद की टीम तरफ से 15 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2021, 12:18:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sonu Sood Sonu Sood Tweet