logo-image

सोहा अली खान की बेटी इनाया का डांस देख फिदा हुए फैंस, इस क्यूट Video पर बरसा रहे प्यार

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इनाया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इनाया व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट अंदाज में एक अंग्रेजी गाने पर मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं.

Updated on: 08 May 2021, 11:39 AM

highlights

  • सोहा अली खान ने बेटी इनाया का वीडियो शेयर किया
  • वीडियो में इनाया अकेले ही पार्टी करती नजर आ रही हैं
  • इनाया के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके  हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया (Inaaya khemu) अपने चुलबुले अंदाज से सभी का दिल जीत लेती है. सोशल मीडिया पर आए दिन इनाया के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख फैंस खूब खुश होते हैं. हाल ही में सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने इनाया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इनाया व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट अंदाज में एक अंग्रेजी गाने पर मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं. कोरोना काल में इनाया (Inaaya khemu) का ये वीडियो किसी के भी चेहरे पर हंसी ला सकता है. 

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अकेले ही अपनी पार्टी के जरिए अपने साहस को ऊंचा रख रही हैं.' इनाया के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इनाया की तारीफ कर रहे हैं. कोरोना महामारी के इस काल में बच्चों से ही सीखना चाहिए कि घर में कैसे खुश रहें. वीडियो में इनाया परी बनकर इधर-उधर फुदकते हुए सोलो डांस कर रही हैं. आप भी देखें इनाया का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को हुआ कोरोना, बोलीं- मैं वायरस को खत्म कर दूंगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वीडियो के साथ कैप्शन में सोहा अली खान ने हैशटैग लॉकडाउन और हैशटैग स्टे होम स्टे सेफ (घर पर रहें, सुरक्षित रहें) का उपयोग भी किया है. 

वहीं इससे पहले सोहा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें इनाया (Inaaya khemu) अपने पापा कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के साथ पेपर पर आर्ट बनाती हुई नजर आ रही थीं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि इनाया को आर्ट काफी पसंद है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

इनाया का एक वीडियो और वायरल हुआ था जिसमें इनाया अपने नन्हे-नन्हे हाथों से रोटी बनाती हुई नजर आ रही थीं.  वीडियो में इनाया जिस तरीके से रोटी बना रही है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी मम्मी सोहा ने उन्हें शानदार ट्रेनिंग दी है. 

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार और राज कपूर की हवेलियों को बनाया जाएगा म्युजियम, पाक सरकार ने शुरू की कार्रवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे, 29 सितंबर 2017, नवरात्रि के नौवें दिन सोहा ने अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू को जन्म दिया था. 4 अक्टूबर 1978  को जन्मीं सोहा अली खान (Soha Ali Khan) तीन भाई- बहनों में सोहा सबसे छोटी हैं.