logo-image

कंगना रनौत को हुआ कोरोना, बोलीं- मैं वायरस को खत्म कर दूंगी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) भी कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं. कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है

Updated on: 08 May 2021, 11:15 AM

highlights

  • कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं कंगना रनौत
  • कंगना ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • कंगना के जल्द ठीक होने की फैंस दुआ मांग रहे हैं

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर प्रतिदिन देश में बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) भी कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं. कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है  इस बात की जानकारी कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है. कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने कहा कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और वो कोविड दिशा निर्देशों का पालन कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: दिलीप कुमार और राज कपूर की हवेलियों को बनाया जाएगा म्युजियम, पाक सरकार ने शुरू की कार्रवाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने ध्यान की मुद्रा में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी. हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है. अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी.' कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- किरण खेर की तबीयत बिगड़ने की उड़ी अफवाह, अनुपम बोले- न फैलाएं निगेटिव खबरें

देश में कहीं-कहीं लॉकडाउन के बावजूद कोरोना (Corona Virus) महामारी की दूसरी लहर का कहर बदस्तूर जारी है. 24 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में संक्रमण की दर 15 फीसदी से अधिक पहुंच चुकी है. इनमें सबसे ज्यादा गोवा में संक्रमण दर 48.5 फीसद है करीब हर दूसरा व्यक्ति संक्रमित पाया जा रहा है. देश में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के चलते पहली बार एक दिन में चार हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है.

अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट तो पहले ही सस्पेंड हो चुका हैं वहीं अब कंगना के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता रिजु दत्ता ने पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज करवाई है. तृणमूल के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने का आरोप लगाया है.