logo-image
लोकसभा चुनाव

Collar Bomb से लेकर The Water Man तक, आज रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज

कोरोना के कारण अभी भी लोग थियेटर जाने से कतरा रहे हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए इंटरटेनमेंट का डोज उन्हें घर पर ही मिल रहा है. ओटीटी पर जो फ‍िल्‍में या वेबसीरीज रिलीज हुईं, उन्‍होंने सफलता का परचम लहराया है.

Updated on: 09 Jul 2021, 12:52 PM

highlights

  • कोरोना के कारण थियेटर जाने से कतरा रहे हैं लोग
  • दर्शकों को ओटीटी पर ही मिल रहा है इंटरटेनमेंट का डोज
  • आज कई फिल्में-वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर के मंद पड़ने और वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेज होने की वजह से जिंदगी पटरी पर लौट रही है. ऐसे में अनलॉक की प्रक्रिया में बंद पड़े सिनेमाघरों के गुलजार होने की उम्मीदें हैं. हालांकि कोरोना के कारण अभी भी लोग थियेटर जाने से कतरा रहे हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए इंटरटेनमेंट का डोज उन्हें घर पर ही मिल रहा है. ओटीटी पर जो फ‍िल्‍में या वेबसीरीज रिलीज हुईं, उन्‍होंने सफलता का परचम लहराया है. ऐसे में आज का शुक्रवार खास है. आज कई वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. यहां हम आपको उन वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं, जो आज ओटीटी पर आज रिलीज हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- शबाना आजमी के बाद ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं मीरा राजपूत, ये है मामला

कॉलर बॉम्‍ब- डिज्नी हॉटस्टार पर आज फिल्म कॉलर बॉम्‍ब (Collar Bomb) रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं. इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में नजर आ चुकीं आशा नेगी लीड रोल में नजर आएंगी. ज्ञानेश जोटिंग द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजश्री देशपांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. कॉलर बॉम्ब में जिम्मी मनोज हेसी नाम के पुलिस अफसर के किरदार में हैं. फिल्म का निर्देशन न्यानेश जोटिंग ने किया है.

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक- Zee5 पर आज 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' (State of Siege: Temple Attack) का प्रीमियर होगा. ये वेब सीरीज सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. अहमदाबाद के अक्षरधाम मंदिर पर आतंकी हमले की इस कहानी में अक्षय खन्ना, गौतम रोडे और विवेक दहिया लीड रोल में हैं. अक्षय का यह ओटीटी डेब्यू है.

द वॉटर मैन- Netflix पर आज 'द वॉटर मैन' (The Water Man) रिलीज होने वानी है. इस वेबसीरीज का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था. इस वेबसीरीज में एक लड़का अपनी बीमार मां को बचाने के लिए क्‍या क्‍या करता है, वो दिखाया गया है. यह एक भावुक कर देने वाली संघर्षपूर्ण कहानी है. 

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम आया सामने! तैमूर को लेकर हुई थीं ट्रोल 

फीयर स्ट्रीट पार्ट 2- नेटफ्लिक्स पर हॉरर-थ्रिलर फिल्म फीयर स्ट्रीट पार्ट 2 रिलीज हो रही है. यह इस ट्रिलॉजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म फीयर स्ट्रीट पार्ट 1 पिछले हफ्ते प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है. इस ट्रिलॉजी का निर्माण एक साथ किया गया था. तीसरी फिल्म अगले हफ्ते 16 जुलाई को आएगी. फिल्म का निर्देशन ली जैनिएक ने किया है.

एनजीएस सिडनी- अमेजन प्राइम वीडियो पर 'एनजीएस सिडनी' का पहला सीजन भी इस हफ्ते आ रह है. यह एक ऐसी कहानी है जिसमें सिडनी में स्थापित, तीन रियल एस्टेट एजेंट संपत्ति का प्रदर्शन करते नजर आएंगे.