News Nation Logo
Banner

करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम आया सामने! तैमूर को लेकर हुई थीं ट्रोल

करीना-सैफ (Kareena-Saif) ने तैमूर के नाम का खुलासा जन्म के साथ ही कर दिया गया था और छोटे नवाब की तो फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. अब जाकर तैमूर (Taimur Ali Khan) के छोटे भाई का नाम फैन्स के सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Jul 2021, 12:09:06 PM
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagram)

highlights

  • 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी थीं करीना
  • करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम सामने आया
  • तैमूर को लेकर काफी ट्रोल हुए थे सैफ-करीना

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. शुरू में कुछ दिनों तक तो करीना और सैफ ने दूसरे बेटे को सभी की नजरों से छिपा कर रखा, लेकिन फिर उन्होंने अपने फैन्स को उसकी झलक दिखाई. जिसके बाद से अभी तक फैन्स छोटे नवाब का नाम जानना चाह रहे थे, फैन्स का ये इंतजार भी खत्म हो गया है. हालांकि करीना-सैफ (Kareena-Saif) ने तैमूर के नाम का खुलासा जन्म के साथ ही कर दिया गया था और छोटे नवाब की तो फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. अब जाकर तैमूर (Taimur Ali Khan) के छोटे भाई का नाम फैन्स के सामने आया है.

ये भी पढ़ें- सलमान की दुल्हन बनने वाली थीं संगीता बिजलानी, कार्ड छपने के बाद इस वजह से टूटी शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना और सैफ, छोटे बेटे के नाम पर काफी विचार कर रहे हैं. अभी जो नाम सामने आया है उसके हिसाब से दोनों ने फिलहाल के लिए बेटा का नाम जेह रखा गया है. बता दें कि अभी तक नाम को लेकर करीना और सैफ की तरफ से कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है. जेह के अलावा भी एक नाम और सामने आया है. जानकारी के मुताबिक सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं. वह पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम भी मंसूर रखना चाहते हैं. अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है इसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'अतरंगी रे' के दिनों को याद कर रही हैं सारा अली खान, शेयर की ये Photo 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं डिलीवरी से पहले करीना से जब पूछा गया था कि वो अपने आने वाले बच्‍चे का क्‍या नाम रखने वाली हैं, तो करीना ने कहा था कि पिछली बार नामकरण को लेकर उन्‍हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इसलिए इस बार उन्‍होंने कोई नाम पहले से सोच कर नहीं रखा है. डिलीवरी होने के बाद ही, वो सोचेंगी कि बच्‍चे का क्‍या नाम रखना है. करीना और सैफ के लिए छोटे बेटे का नाम रखना वैसे भी बहुत मुश्किल हो रहा है क्‍योंकि उन्‍हें पिछली बार बेटे को 'तैमूर' नाम देने पर लोगों की बहुत नफरत झेलनी पड़ी थी. शायद यही वजह है कि इस बार सैफ और करीना बेटे के नामकरण में इतना समय लगा रहे हैं.

First Published : 09 Jul 2021, 12:07:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.