logo-image

फिल्म 'अतरंगी रे' के दिनों को याद कर रही हैं सारा अली खान, शेयर की ये Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) से एक पुरानी बीटीएस तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई है

Updated on: 09 Jul 2021, 10:25 AM

highlights

  • सारा अली खान ने शेयर की  BTS तस्वीर
  • फिल्म 'अतरंगी रे' के दिनों को याद कर रही हैं सारा
  • सारा ने तस्वीर के साथ अक्षय कुमार को टैग किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) से एक पुरानी बीटीएस तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वो फिल्म में साथ काम कर रहे कलाकारों को याद कर रही हैं. तस्वीर में सारा अली खान के एक्सप्रेशंस काफी अलग लग रहे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस तस्वीर के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को टैग भी किया है.

यह भी देखें: रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं 'Anupamaa' की बहू किंजल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'सोचा था कि ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे #bts #atrangire'. सारा अली खान और फिल्म के बाकी कलाकारों ने बीते साल लॉकडाउन खुलने के बाद से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग उत्तर प्रदेश में भी हुई है. शूटिंग के दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. सारा अली खान सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में नजर आई थीं. कोरोना वायरस महामारी के कारण इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी. बता दें क कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपने वजन को कम करने के लिए काफी मेहनत की थी. सारा अक्सर ही फैंस को मोटिवेट करने के लिए फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती है.