logo-image
लोकसभा चुनाव

शबाना आजमी के बाद ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं मीरा राजपूत, ये है मामला

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ऑनलाइन ठगी (online fraud) का शिकार हुई हैं. उन्‍होंने जैसा सामान उन्‍होंने ऑर्डर किया था वैसा उन्‍हें मिला नहीं. मीरा ने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

Updated on: 09 Jul 2021, 12:28 PM

highlights

  • मीरा राजपूत ने जो सामान मंगाया वो नहीं मिला
  • मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • मीरा से पहले शबाना आजमी भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं

नई दिल्ली:

ऑनलाइन शापिंग में ठगी के मामले आम हो चुके हैं. तमाम वेबसाइट्स से ऑर्डर करने वाले सामान में कमियों की शिकायतें आए दिन सामने आती रहती हैं. आम से लेकर खास लोग तक भी ठगी का शिकार हो चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड की दिग्ग्ज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं. अब इस लिस्ट में एक और सेलीब्रेटी का नाम जुड़ गया है. इस बार एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ऑनलाइन ठगी (online fraud) का शिकार हुई हैं. उन्‍होंने जैसा सामान उन्‍होंने ऑर्डर किया था वैसा उन्‍हें मिला नहीं. मीरा ने खुद इस बात की जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम आया सामने! तैमूर को लेकर हुई थीं ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ घंटे पहले स्‍टोरी लगाई है जिसमें उन्‍होंने अपने साथ हुई ऑनलाइन ठगी के बारे में जानकारी दी है. मीरा ने ऑनलाइन फोन का कवर मंगाया लेकिन उसकी जगह उनके साथ ‘धोखाधड़ी’ हो गई. मीरा राजपूत ने फोन के कवर की फोटो साझा करते हुए लिखा कि ये जैसा दिखाया था वैसा बिलकुल नहीं है. उन्‍होंने कहा कि इस कवर का प्लास्टिक कमजोर है. मुझे एक स्लिंग कवर की जरूरत थी जिससे मैं बिना बैग के कहीं भी जा सकूं. कवर के दोनों कोनों पर लगे छोटे कुशंस जैसी चीज में से एक गिर चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा से पहले एक्ट्रेस शबाना आजमी भी ऐसे ही ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं. शबाना आजमी का कहना है कि लिविंग लिक्विड्ज नाम से एक कंपनी ने उन्हें धोखा दिया. दरअसल, एक्ट्रेस ने कुछ अल्कोहल ऑर्डर की थी जो आजतक उनके हाथ आई ही नहीं और पैसे पूरे दिए गए. शबाना ने ट्वीट कर लिखा कि 'सावधान, मैं इन लोगों द्वारा ठगी गई हूं. कंपनी का नाम है लिविंग लिक्विड्ज. मैंने इन्हें पूरा पैसा चुकाया गया, लेकिन मेरे पास ऑर्डर आया ही नहीं. साथ ही इन्होंने मेरा फोन भी उठाना बंद कर दिया.' शबाना ने इस बात को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. 

ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने अंग्रेजी गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस कर रहे तारीफ 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी जोकि खूब वायरल हुई. इस तस्‍वीर में मीरा शाहिद की बांहों में नजर आ रही थीं. दोनों एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आ रहे थे. मीरा ब्‍लैक टीशर्ट और शाहिद ग्रे टी शर्ट में नजर आए थे. बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी. दोनों के दो प्यारे बच्‍चे हैं जिनका नाम मीशा और जैन कपूर है.