logo-image

तमन्ना भाटिया ने अंग्रेजी गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस कर रहे तारीफ

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए तमन्ना की तारीफ कर रहे हैं

Updated on: 09 Jul 2021, 12:14 PM

highlights

  • तमन्ना भाटिया ने शेयर किया धमाकेदार डांस वीडियो
  • वीडियो में तमन्ना कोरियोग्राफर के साथ नजर आ रही हैं
  • तमन्ना के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

 

नई दिल्ली:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अंग्रेजी सॉन्ग 'किस मी मोर' पर मजेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए तमन्ना की तारीफ कर रहे हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ वीडियो में कोरियोग्राफर साजिया समजी भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: हनीमून पर गन के साथ नजर आईं गौहर खान, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) वीडियो में 'किस मी मोर' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तमन्ना मैम आप तो कमाल का डांस करती हैं आप मल्टी टैलेंटेड हैं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने तो उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में ही पूछ लिया, यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तमन्ना जी आप आप अपनी अगली फिल्म में ऐसा ही जोरदार डांस करना.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

यह भी पढ़ें: फिल्म 'अतरंगी रे' के दिनों को याद कर रही हैं सारा अली खान, शेयर की ये Photo

बता दें कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने सुपरहिट फिल्म बाहुबली में अवंतिका का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए तमन्ना की काफी तारीफ हुई थी. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अपने लुक्स और अदाकारी से फैंस का दिल जीतती रहती हैं.

यह भी देखें: रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं 'Anupamaa' की बहू किंजल

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) जल्द ही वेब सीरीज 'नवंबर स्टोरी' (November Story) में एक एथिकल हैकर के रूप में नजर आने वाली हैं. 7 एपिसोड की इस सीरीज को निर्देशन राम सुब्रमणियन द्वारा किया गया है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के साथ इस सारीज में पासुपति, जीएम कुमार, अरुलदास और विवेक प्रसन्ना भी नजर आएंगे. सीरीज में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने सीरीज में एथिकल हैकर अनुराधा का किरदार निभाया है.