logo-image

'पाताल लोक' की सफलता के बीच विराट कोहली को किसने दे दी अनुष्का शर्मा से तलाक लेने की सलाह

उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के खिलाफ उनकी तस्वीर का बिना इजाजत इस्तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है

Updated on: 27 May 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की पहली डिजिटल प्रोडक्शन, थ्रिलर वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) फैंस को काफी पसंद आई है. लेकिन बीते कुछ दिनों से 'पाताल लोक' (Paatal Lok) के कारण अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के खिलाफ उनकी तस्वीर का बिना इजाजत इस्तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है.

वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) के रिलीज के बाद से ही यह किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रही है. बता दें कि 'पाताल लोक' (Paatal Lok) में 'बालकृष्ण वाजपेयी' नाम के अपराधी को दर्शाने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्घाटन करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट, कहा- मुझे आश्चर्य होता है...

इस तस्वीर में से सीएम योगी आदित्यनाथ की जगह किसी और को दिखाया गया है. लेकिन उनके साथ खड़े बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) तस्वीर में नजर आ रहे हैं. बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) का मानना है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है.

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने ये तक कह दिया कि विराट कोहली (Virat Kohli) को अनुष्का से तलाक ले लेना चाहिए. बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nandkishore Gurjar) ने कहा, 'अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है, विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं. ऐसे में उन्हें अनुष्का शर्मा से तलाक ले लेना चाहिए. निश्चित तौर पर इसमें उनका ना कोई रोल होगा.'

यह भी पढ़ें: अभिनेता किरण कुमार की आई तीसरी कोरोना वायरस रिपोर्ट, कही ये बात

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 'पाताल लोक' (Paatal Lok) के जरिए वेब सीरीज निर्माण क्षेत्र में कदम रखा है. बतौर निमार्ता अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 15 मई, 2020 को जारी हुई वेब सीरीज पाताल-लोक में कुल 9 एपिसोड हैं. वेब सीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) की कहानी सुदीप शर्मा ने लिखी है. इस सीरीज को खिलाफ ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ एसोसिएशन भी राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग में शिकायत कर चुका है.