logo-image

इस डबल-मीनिंग वेब सीरीज में नजर आएंगी अर्शी खान

अर्शी खान (Arshi Khan) इस वक्त कॉमेडी वेब सीरीज 'मैरी और मार्लो' में नजर आ रही हैं. सीरीज में उन्हें अक्षय मिश्रा के विपरीत कास्ट किया गया है

Updated on: 30 Nov 2020, 03:45 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अर्शी खान (Arshi Khan) ओटीटी में अब कॉमेडी करने के अंदाज में नजर आ रही हैं और वह इस बात को बखूबी जानती हैं कि उनके इस नए शो में डबल-मीनिंग वाले संवाद भरपूर मात्रा में हैं. अर्शी खान (Arshi Khan) इस वक्त कॉमेडी वेब सीरीज 'मैरी और मार्लो' में नजर आ रही हैं. सीरीज में उन्हें अक्षय मिश्रा के विपरीत कास्ट किया गया है. शो में मैरी के किरदार को अर्शी खान (Arshi Khan) निभा रही हैं, जबकि अक्षय को मार्लो के किरदार में देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Apne 2: दिखेगी देओल खानदान की तीनों पीढ़ियां, जानें कब होगी रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA AK (@arshikofficial)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्यार के आगे तोड़ दीं धर्म की दीवारें

सीरीज के ट्रेलर से लेकर शीर्षक तक, हर कहीं डबल-मीनिंग की झलक देखने को मिल रही है, इस पर जब अर्शी से पूछा गया, तो अर्शी खान (Arshi Khan) ने मीडिया को बताया, 'यह एक डबल मीनिंग शो है और मेरा मानना है कि इसका शीर्षक भी काफी मजेदार है. शो के टाइटल के बारे में सुनने के बाद लोगों को लगेगा कि इसका कंटेंट काफी बोल्ड होगा, लेकिन जब वे इसे देखेंगे, तो पता चलेगा कि यह कितना मजेदार है, जिसमें कई सारे कॉमिक सीन हैं.' शो को फिलहाल बिग मूवी जू ऐप पर स्ट्रीम किया जा रहा है.