logo-image

वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में नजर आएंगे एजाज खान, निभाएंगे आईपीएस अधिकारी का किरदार

वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी कहते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है. इसमें 11 लड़कियों के अपहरण से पूरा सिस्टम हिल जाता है और इस केस को सुलझाने के लिए एक वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर को नियुक्त किया जाता है

Updated on: 04 Feb 2021, 04:40 PM

नई दिल्ली:

हैंकॉक ओटीटी एप पर आने वाली वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में 'बिग बॉस' में नजर आने वाले अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) मुख्य किरदार में नजर आएंगे. खान इस वेब सीरीज में एजाज एक सिख आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी कहते हैं कि इस वेब सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प है. इसमें 11 लड़कियों के अपहरण से पूरा सिस्टम हिल जाता है और इस केस को सुलझाने के लिए एक वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर को नियुक्त किया जाता है. आईपीएस अधिकारी बने एजाज खान का लुक भी इस वेब सीरीज में अलग और प्रभावी दिखेगा.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने राखी सावंत पर किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan)

इसमें अभिनेता इमरान हसनी भी दिखेंगे. इस वेब सीरीज में एजाज खान और इमरान हसनी को साथ देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: तापसी के 'प्रोपेगेंडा टीचर' ट्वीट पर आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- 'बी ग्रेड लोग'

फ्यूचर विजुअल्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही 'सिस्टम अपडेट' वेब सीरीज के निर्देशक रोहित चौधरी हैं, जबकि निर्माता कांजी भाई मुलजी भाई हैं और को-प्रोड्यूसर नगमा खान हैं. इस वेब सीरीज के लेखक प्रेम नाथ हैं. चौधरी कहते हैं कि सीरीज में दर्शकों को कुछ अलग कंटेंट देखने को मिलेगा, जिसमें क्वॉलिटी भी होगी और यह थोड़ा हटके भी होगा. इस वेब सीरीज की पूरी कहानी हाल के सिस्टम के इर्दगिर्द है.