logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने राखी सावंत पर किया ये कमेंट

ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik)  को लगता है कि हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली राखी सावंत का उनके बहनोई अभिनव शुक्ला को लेकर जो व्यवहार है, वह उत्पीड़न की तरह है

Updated on: 04 Feb 2021, 04:23 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) शो के फैमिली वीक के दौरान घर में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik)  को लगता है कि हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली राखी सावंत का उनके बहनोई अभिनव शुक्ला को लेकर जो व्यवहार है, वह उत्पीड़न की तरह है. राखी ने शो में कई बार अभिनव के साथ शालीनता की सीमाओं को पार किया है. उन्होंने पहले उनके पैंट का स्ट्रिंग खींचा, अपने शरीर पर उनके लिए प्यार भरा मैसेज लिखा और यहां तक कि अपने माथे पर उनके नाम का सिंदूर भी लगाया.

यह भी पढ़ें: तापसी के 'प्रोपेगेंडा टीचर' ट्वीट पर आया कंगना का रिएक्शन, बोलीं- 'बी ग्रेड लोग'

क्या राखी का ऐसा व्यवहार उत्पीड़न है? इस पर ज्योतिका ने मीडिया से कहा, "हां, मैं निश्चित रूप से इसे उत्पीड़न मानती हूं क्योंकि शुरू में तो यह मनोरंजन की तरह लग रहा था और हर कोई इसका मजा ले रहा था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. यह समझना होगा कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है और सिर्फ मनोरंजन के लिए आप किसी को परेशान नहीं कर सकते. मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों को यह सब पसंद नहीं आया है."

क्या राखी को उसकी सीमाएं पार करने के लिए शुरुआत में ही ना रोकने के लिए रुबीना और अभिनव को दोषी ठहराया जा सकता है? इस पर ज्योतिका ने कहा, "यदि आप किसी व्यक्ति को मौका नहीं देते हैं और उसे जज करते हैं, तो यह भी गलत होगा. उन्होंने राखी को मौका दिया, लेकिन हर किसी की एक सीमा होती है और यदि कोई उसे पार करता है तो आपको उसे रोकना होगा."

यह भी देखें: 'Bad Girl' हैं रिहाना, सोशल मीडिया पर छाई हैं ये 15 बोल्ड Photos

रुबीना की बहन बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने को लेकर उत्साहित भी हैं और नर्वस भी हैं. उन्होंने कहा, "मेरे पास कोई योजना नहीं है. मैं बहुत उत्साहित हूं लेकिन मैं बहुत घबराई हुई भी हूं. मैं एक आम इंसान हूं और बाकी सभी सेलिब्रिटीज हैं. मुझे नहीं पता कि मैं अंदर जाकर यह सब चीजें कैसे करूंगी. यह मेरे लिए बिल्कुल नया है लेकिन मैं इसे सामान्य तरीके से करने की पूरी कोशिश करूंगी. मैं केवल अपने विचार और राय रखूंगी."

ज्योतिका को रुबीना और अभिनव का गेम पसंद है और उन्हें उम्मीद है कि वह अंदर जाकर उनके गेम पर सकारात्मक असर डालेंगी.