logo-image

Video: थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) सीरीज के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं

Updated on: 01 Jul 2020, 03:00 PM

नई दिल्ली:

'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) एक 12 एपिसोड की एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज है जिसमें एक हताश पिता के सफर को दिखाया जाएगा जो अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' (Breathe: Into The Shadows) सीरीज के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

सीरीज में प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर से वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे. इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू इस सीरीज के साथ कर रही हैं. वही सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. भारत सहित 200 और देश व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देख सकेंगे.

यह भी पढ़ें: VIDEO : Baby Doll गाने पर सनी लियोन ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखिए यहां

ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया जाता है, जिसमें वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा हुई बेटी सिया के मामले में उलझे हुए हैं. न्याय की खोज में, दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण माहौल के बीच, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं. जांच का हर मोड़ बाधाओं से लैस हैं और जैसे-जैसे यह दंपत्ति सच्चाई के करीब पहुंचती हैं, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों में उलझा देती है.

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने छोड़ा सलमान का फार्म हाउस, जानिए क्‍यों उठाया ये कदम

एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है, "जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज किया है, तब से सभी को इस शो से काफी उम्मीदें हैं. हम दर्शकों को इस भावुक व मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की हर कड़ी से रूबरू करवाने के लिए उत्साहित हैं. 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को रेखांकित करता है जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा."

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा कहते है, ''ब्रीद' के नए सीजन के प्रति उत्सुकता तब से तेजी से बढ़ रही है जब से हमने श्रृंखला के पहले लुक को रिलीज किया है. आज ट्रेलर लॉन्च होने के साथ, हमने प्रशंसकों को ब्रीद: इन टू द शैडोज की नई दुनिया के करीब ले जाते हुए इसमें नजर आने वाले रोमांच की एक झलक साझा की है. हम एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर से 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' की एक नई श्रृंखला पेश करने के लिए खुश हैं. इस शो के माध्यम से कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे की कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को एकत्रित किया गया है और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट को दुनिया के साथ इसे साझा करने पर गर्व है.' यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है. शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है.