logo-image

VIDEO : Baby Doll गाने पर सनी लियोन ने किया स्टेज तोड़ डांस, देखिए यहां

सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सनी अपनी टीम के साथ डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं

Updated on: 01 Jul 2020, 02:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) लॉकडाउन में भी सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) कभी अपने वीडियो तो कभी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक डांस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सनी अपनी टीम के साथ डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के इस रिहर्सल वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने छोड़ा सलमान का फार्म हाउस, जानिए क्‍यों उठाया ये कदम

View this post on Instagram

Footloose time with this cutie @nuria.contreras

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी लियोन (Sunny Leone) ने टीम के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मास्क और रिहर्सल टाइम, काम का समय.' वीडियो में सनी लियोन (Sunny Leone) के साथ-साथ उनकी पूरी टीम चेहरे पर मास्क लगाए हुए फेमस गाने बेबी डॉल पर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: जानें क्याें वेब सीरीज 'आर्या' के एक्टर ने चंद्रचूड़ सिंह को कहा 'सच्चे सज्जन'

बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान ही सनी लियोन (Sunny Leone) अपने पूरे परिवार के साथ यूएस में अपने घर चली गई हैं. इस बात की जानकारी सनी लियोन (Sunny Leone) और उनके पति डेनियल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. सनी लियोन (Sunny Leone) इस दौरान इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रह रही हैं. लॉकडाउन के दिनों में भी सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सनी ने बॉलीवुड में साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से धमाकेदार एंट्री की थी. सनी लियोन (Sunny Leone) जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' में नजर आएंगी.