News Nation Logo
Banner

जैकलीन फर्नांडिस ने छोड़ा सलमान का फार्म हाउस, जानिए क्‍यों उठाया ये कदम

महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लॉकडाउन के दिनों में सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर थींं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Jul 2020, 01:26:20 PM
Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडिस (Photo Credit: फोटो- @jacquelinef143 Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लॉकडाउन के दिनों में कभी अपनी तस्वीरों तो कभी वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. बीते कई महीनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनके फार्महाउस पर वक्त बिता रहीं जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अब सलमान का फार्महाउस छोड़ दिया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपनी एक दोस्त की वजह से फार्महाउस को बाय-बाय कहा है.

यह भी पढ़ें: जानें क्याें वेब सीरीज 'आर्या' के एक्टर ने चंद्रचूड़ सिंह को कहा 'सच्चे सज्जन'

View this post on Instagram

Rise and shine ☀️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की एक दोस्त पिछले कुछ समय से तनाव में थी जिसकी मदद के लिए जैकलीन ने उसके साथ रहने का फैसला किया. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उनकी दोस्त के बीच काफी गहरी दोस्ती है और दोनों के बीच अक्सर बातचीत होती है. दोस्त को मुश्किल समय में देख जैकलीन उसके पास मुंबई आ गई हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में शेखर कपूर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, डायरेक्टर ने ट्वीट में खोले थे कई राज

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन को 31 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लॉकडाउन के दिनों में सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर थीं. इस दौरान जैकलीन ने एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज किया. इसके अलावा जैकलीन अक्सर ही सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती थीं. जैकलीन की फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' भी इस दौरान रिलीज हुई. इस फिल्म में जैकलीन के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया. इस साल जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'तेरे बिना' के अलावा 'मेरे अंगने में' और 'गेंदा फूल' जैसे कुछ बेहतरीन हिट गाने भी दिए हैं.

First Published : 01 Jul 2020, 01:26:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×