logo-image

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस कांची सिंह कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

कांची सिंह (Kanchi Singh) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू में करने वाली हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘शुक्र-दोष’ (Shukra Dosh) के लिए ही वे भोपाल में शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में कांची ने कोविड -19 का टेस्ट करवाया जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई हैं.

Updated on: 03 Apr 2021, 09:20 AM

highlights

  • कांची सिंह भी कोरोना की चपेट में आईं
  • घर पर आइसोलेट हैं कांची सिंह
  • भोपाल में अपनी फिल्म की शटिंग कर रही थीं

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस एक बार फिर से बड़ी तेजी के साथ बढ़ रहा है. महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना जमकर कहर बरपा रहा है. मायानगरी में आम इंसान से लेकर खास इंसान तक हर कोई इस महामारी की जद में आ चुका है. अब तक कई सेलीब्रेटी इसकी चपेट में आ चुके हैं. अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्ट्रेस कांची सिंह (Kanchi Singh) भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. कांची सिंह (Kanchi Singh) के कोरोना संक्रमित होने से उनके फैन्स काफी निराश हो गए हैं. 

कांची सिंह (Kanchi Singh) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू में करने वाली हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘शुक्र-दोष’ (Shukra Dosh) के लिए ही वे भोपाल में शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में कांची ने कोविड -19 का टेस्ट करवाया जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद इंस्टाग्राम पर दी है. कांची सिंह ने एक पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया. इस खबर के बाद से कांची के फैन्स उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआएं कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'टाइगर 3' के लिए कैटरीना कैफ बहा रहीं पसीना, शेयर किया वर्क आउट का वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanchi Singh ✿ (@kanchisingh09)

कांची सिंह ने फैंस को जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि दुर्भाग्य से मेरा कोविड का टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. मैं सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. आप सभी लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें और घर से बाहर मत निकलना. हम सभी घर के अंदर रहकर इस वायरस से लड़ें. लव, कांची.

बता दें कि टीवी से लंबे गैप के बाद कांची ने हाल ही में फिल्म में अपना ड्रीम डेब्यू किया है. वह बड़े पर्दे पर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित थीं. अब वो जल्द ही कोरोना से रिकवर होकर वापस अपना शूट शुरू करने का प्रयास करेंगी ताकी काम पर इसका कोई बुरा प्रभाव न पड़े.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने शेयर किया डांस वीडियो, लोग बोले- जंगली लग रही हो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanchi Singh ✿ (@kanchisingh09)

टीवी सितारों के कोरोना संक्रमित होने की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस फेम मोनालिसा (Monalisa) के कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने की थी और अब टीवी जगत में धमाल मचा रहे 'अनुपमां (Anupamaa)' की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगूली (Rupali Ganguly) भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं. रूपाली गांगूली शो में लीड 'अनुपमां' का किरदार निभा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के कोविड पॉजिटिव निकलने पर शो की शूटिंग पर संकट खड़ा हो गया है.