logo-image

'टाइगर 3' के लिए कैटरीना कैफ बहा रहीं पसीना, शेयर किया वर्क आउट का वीडियो

'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) और 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) की तरह 'टाइगर 3' (Tiger 3) में भी काफी मारधाड़ देखने को मिलने वाली है. फिल्म में कैटरीना (Katrina Kaif) एक बार फिर से दुश्मनों से लड़ती हुई दिखाई देंगी.

Updated on: 02 Apr 2021, 07:29 PM

highlights

  • कैटरीना ने शेयर किया वर्क आउट का वीडियो
  • वीडियो को 3 घंटे में मिले 3.5 लाख लाइक्स
  • 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए कर रहीं मेहनत

नई दिल्ली:

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में भी सलमान खान (Salman Khan) के साथ कैटरीन कैफ (Katrina Kaif) दिखाई देंगे. 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) और 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) की तरह 'टाइगर 3' (Tiger 3) में भी काफी मारधाड़ देखने को मिलने वाली है. फिल्म में कैटरीना (Katrina Kaif) एक बार फिर से दुश्मनों से लड़ती हुई दिखाई देंगी. फिल्म के जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए कैटरीना काफी पसीना बहा रही हैं. उन्होंने आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. जिसमें वे जमकर पसीना बहाते हुए दिख रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें- 'टाइगर 3' की शूटिंग और 'राधे' का प्रमोशन साथ करेंगे सलमान खान!

कैटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय रहती हैं और बड़े ही शिद्दत से वो अपना वर्कआउट करती हैं. शेयर किए गए वीडियो में कैटरीना कैफ काफी टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. कैट काफी अलग-अलग एक्सरसाइज कर रही हैं. कैट का ये वीडियो देख कई बॉलीवुड सितारों के साथ लोगों के पसीने छूट जाएंगे. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर आते ही वायरल हो गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना के वर्क आउट को देखकर फैंस की आंखें खुली रह गई हैं. कैटरीना अपनी आगामी फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अलग अलग तरह से वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा है कि नई चीजें सीखना, मेरे प्रवाह को खोजना, कुछ भी नहीं होने देना. उनके इस वीडियो को शेयर करने के महज 3 घंटे के अंदर ही 3.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. कैटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कटरीना इससे पहले भी कई बार अपने वर्कआउट की झलक फैंस को दिखा चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- 'थलाइवी' के 'चली चली' गाने के बाद लोग सर्च कर रहे जयललिता का ये ओरिजनल गाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कोरोना के कारण टली शूटिंग

जानकारी के मुताबिक पहले इस फिल्म की शूटिंग तुर्किश में की जानी थी. फिल्म की शूटिंग को काफी पहले शुरू भी होनी थी. लेकिन कोरोना के कारण अब इसे मुंबई में ही शूटिंग करने की योजना बनाई जा रही है. महाराष्ट्र में कोरोना महामारी के बढ़ते दायरे का फिल्म की शूटिंग पर भी प्रभाव पड़ा है. कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए फिल्म को टाल दिया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

हालांकि जानकारी के मुताबिक इस महीने में शूटिंग शुरू हो जाएगी. इसके लिए मुंबई में ही 'टाइगर 3' के लिए तुर्किश का सेट तैयार किया जा रहा है. इस सेट में तोपखाने के टैंक और हथगोले आदि का इस्तेमाल किया जाएगा. इसके साथ ही मेकर्स जून में इस्तांबुल और दुबई जाने की योजना बना रहे हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. यही कारण है कि जब भी दोनों साथ में पर्दे पर आते हैं तो धमाल कर देते हैं. फिलहाल कटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही हैं.