News Nation Logo
Banner

'थलाइवी' के 'चली चली' गाने के बाद लोग सर्च कर रहे जयललिता का ये ओरिजनल गाना

'चली चली' (Chali Chali) गाना रिलीज होने के बाद लोग अब अम्मा यानी जयललिता के उस गाने को सर्च कर रहे जिसमें उन्होंने पानी में डांस किया था. अब लोग जयललिता की तमिल डेब्यू फिल्म Vennira Aadai का गाना Ammamma Kaatru सर्च करके देख रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 02 Apr 2021, 06:29:24 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut in Thalaivi (Photo Credit: फोटो- @YouTube)

highlights

  • 'चली चली' गाने में दिखी जयललिता की झलक
  • अब लोग जयललिता के गाने को सर्च कर रहे
  • 'चली चली' गाने को सैंधवी ने अपनी आवाज दी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का पहला सॉन्ग 'चली चली' (Chali Chali) आज रिलीज हो गया है. खास बात ये हैं की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तीन भाषाओं यानी की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया. उन्होंने खुशी को जाहिर करते हुए कहा 'अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए#chalichali #MazhaiMazhai.' फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में जयललिता (Jayalalithaa) के जीवन को दिखाया गया है.

इस फिल्म में जयललिता (Jayalalithaa) के किरदार को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निभा रही हैं. 'थलाइवी' के पहले गाने 'चली चली' (Chali Chali) में कंगना ने जयललिता को हूबहू कॉपी करने का प्रयास किया है. और उनका ये प्रयास काफी हद तक सफल भी हुआ है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में कंगना बिल्कुल जयललिता (Jayalalithaa) के रूप में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के बीच चल रही 'आशिकी', Photos वायरल

'थलाइवी' के पहले गाने 'चली चली' (Chali Chali) में कंगना ने वैसे ही पिंक कपड़े पहने हैं जैसे जयललिता ने अपनी शुरुआती फिल्म में देखे थे. 'चली चली' (Chali Chali) गाना रिलीज होने के बाद लोग अब अम्मा यानी जयललिता के उस गाने को सर्च कर रहे जिसमें उन्होंने पानी में डांस किया था. अब लोग जयललिता की तमिल डेब्यू फिल्म Vennira Aadai का गाना Ammamma Kaatru सर्च करके देख रहे हैं. जयललिता भी इस गाने में वैसे ही पानी में भीगी दिखाई दे रही हैं.

'चली चली' (Chali Chali) का बड़ी खूबसूरती के साथ कैद किया है. इस गाने में गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना ने बखूबी दिखाने की कोशिश की है. पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई हैं जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुआती दौर की दास्तान बयां कर रहा हैं, जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुआती दौर की दास्तान बयां कर रहा हैं.

ये भी पढ़ें- राजामौली ने निभाया अपना वादा, 'RRR' में अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी

गाने में मधुर संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और सुरीली आवाज है सैंधवी की. गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने. फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फिल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने. इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फिल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 06:17:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×