logo-image

राजामौली ने निभाया अपना वादा, 'RRR' में अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी

अजय देवगन (Ajay Devgn) का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्ट साझा करते हुए लिखा, LOAD... AIM... SHOOT...' इस मोशन पोस्टर में अजय देवगन (Ajay Devgn) एक मैदान में खड़े दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 02 Apr 2021, 05:08 PM

highlights

  • अजय देवगन के जन्मदिन पर सामने आया फर्स्ट लुक
  • मोशन पोस्टर में लोगों से घिरे दिखाई दिए अजय देवगन
  • 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में अब एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. फैंस को इस बात की जनकारी पहले ही दे गई थी कि अजय के जन्मदिन पर ही उनका फर्स्ट लुक सामने लाया जाएगा. कुछ दिन पहले राम चरन, एनटीआर जूनियर और आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फिल्म के लीड स्टार्स के फर्स्ट लुक रिलीज किए गए थे. फिल्म में अजय का पहला लुक देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं, उन्हें अब इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्ट साझा करते हुए लिखा, LOAD... AIM... SHOOT...' इस मोशन पोस्टर में अजय देवगन (Ajay Devgn) एक मैदान में खड़े दिखाई दे रहे हैं. मोशन पोस्टर में अजय को कई सारे लोग घेरे हुए हैं, जिनके हाथों में बदूंके हैं. वे बोल रहे हैं 'लोड, निशाना लगाओ, मारो.' वीडियो के अंत में, अजय एक शॉल हटाकर खुद सामने आते हैं.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन नहीं काटते जन्मदिन पर केक, जानिए क्यों

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

आलिया का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है

बता दें कि कुछ दिनों पहले ‘आरआरआर’ फिल्म के निर्माताओं ने आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था. आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक भी उनके बर्थडे पर यानी 15 मार्च को जारी किया गया था. जबकि राम चरण का फर्स्ट लुक भी उनके जन्मदिन पर फैन्स के सामने लाया गया था. फिल्म की बात करे तो इस फिल्म के जरिए अजय देवगन और आलिया भट्ट अपना तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं. आलिया इस फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं.

राम चरण और जूनियर एनटीआर भी दिखाई देंगे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट के अलावा कई बड़े सितारे दिखाई देने वाले हैं. इनमें जो सबसे बड़े नाम हैं, उनमें साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं. आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं जूनियर एनटीआर ओलिविया के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे. इसके अलावा समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवनसन भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Chali Chali Song : कंगना की फिल्म 'Thalaivi' का पहला सॉन्ग रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

13 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक फिक्शनल स्टोरी पर बेस्ड है, जिसे 1920 के दशक यानी देश की आजादी से पहले के आधार पर बुना गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानी अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के किरदारों पर आधारित है. इस मल्टी-स्टारर फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं. फिल्म को इस साल के अंत में 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.