logo-image

Chali Chali Song : कंगना की फिल्म 'Thalaivi' का पहला सॉन्ग रिलीज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के पहले सॉन्ग 'चली चली' (Chali Chali) का चित्रण बड़ी खूबसूरती से किया गया है

Updated on: 02 Apr 2021, 04:05 PM

highlights

  • फिल्म 'थलाइवी' का गाना 'चली चली' रिलीज
  • 'चली चली' का टीजर कल रिलीज किया गया था
  • फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का पहला सॉन्ग 'चली चली' (Chali Chali) आज रिलीज हो गया है. खास बात ये हैं की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा 'अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं. बने गवाह सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर के लिए#chalichali #MazhaiMazhai.'

यह भी देखें: विद्या बालन का साड़ी कलेक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के पहले सॉन्ग 'चली चली' (Chali Chali) का चित्रण बड़ी खूबसूरती से किया गया है जहां गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिए कैमरे में उतारने की कोशिश की गई है. पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई हैं जहां का हर नजारा अम्मा जयललिता के शुरुआती दौर की दास्तान बयां कर रहा हैं.

यह भी पढ़ें- कंगना को पसंद है PM नरेंद्र मोदी की ये Photo, तारीफ में कही ये बात

मधुर संगीत दिया हैं जी वी प्रकाश कुमार ने और सुरीली आवाज हैं सैंधवी की ,गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने. यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाएगा. फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं.

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स. फिल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने . इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने. फिल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.