logo-image

स्वरा भास्कर ने शेयर किया डांस वीडियो, लोग बोले- जंगली लग रही हो

स्वरा भास्कर ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अकेली ही डांस करती हुई नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तारीफां' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Apr 2021, 08:44 PM

highlights

  • स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया डांस वीडियो
  • 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तारीफां' पर डांस कर रहीं स्वरा
  • डांस वीडियो शेयर करने पर लोगों ने स्वरा को ट्रोल किया

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) जितनी एक्टिव एक्टिंग में है उतनी ही वो राजनीति में भी, एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और यह वजह है जो जमकर ट्रोलर का शिकार भी होती हैं. इस बार वे अपने किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि अपने डांस को लेकर चर्चा में हैं. इस बार स्वरा अपने एक डांस वीडियो से फैन्स का खूब ध्यान खींच रही हैं. दरअसल स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

स्वरा भास्कर बिना किसी वजह खुश रहना और अकेले पार्टी करना जानती हैं. उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अकेली ही डांस करती हुई नजर आ रही हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Dance) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तारीफां' (Tareefan Song) पर डांस कर रही हैं. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'टाइगर 3' के लिए कैटरीना कैफ बहा रहीं पसीना, शेयर किया वर्क आउट का वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा ने ग्रीन साड़ी पहनी हुई है. और वे अकेली ही बेहतरीन डांस कर रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि 'ये हमारी आफ्टर पार्टी है. अकेले आफ्टर पार्टी! कोई खास वजह ना होना भी अच्छी वजह होती है.' एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. हर कोई अपनी-अपनी राय रख रखा है. जहां कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें राजनीतिक मुद्दे पर बोलने के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा का यह अवतार सोशल मीडिया पर यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है. वीडियो में स्वरा काफी सेंशुअस दिख रही हैं. ऐसे में कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई यूजर्स ने उनके डांस को भद्दा बताया है तो कई ने जंगली. पिछले दिनों स्वरा ने ट्वीट करके पीएम मोदी के 'वसुधैव कुटुम्बकम' को मात्र एक फॉरन ट्रिप का जुमला बता दिया, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की थी. हालांकि स्वरा आए दिन ही अपने पोस्ट से साबित कर देती हैं कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें- 'थलाइवी' के 'चली चली' गाने के बाद लोग सर्च कर रहे जयललिता का ये ओरिजनल गाना

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वरा फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'शीर कोरमा' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. यदि बात उनकी फिल्मी करियर की करें, तो वो अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 'तनु वेड्स मनु', 'चिल्लर पार्टी' जैसी फिल्मों में उनके रोल को काफी सराहा है. इसके अलावा फिल्म 'रांझणा' में उनके किरदार 'बिंदिया' को लोगों ने काफी पसंद किया था. वे तनु वेड्स मनु, प्रेम रतन धन पायो, निल बटे सन्नाटा, 'अनारकली ऑफ आरा' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.