logo-image

Indian Idol 12: आखिर परफॉरमेंस के बाद क्यों रोने लगी अरुणिता कांजीलाल

शो की सिंगर अरुणिता इंडियन आइडल 12 के खिताब की मजबूत दावेदारों में से थी. उनकी आवाज को फैंस और सेलेब्स ने काफी पसंद किया है. करण जौहर को तो अरुणिता की आवाज इतनी प्यारी लग गई कि उन्होंने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में अरुणिता को गाने का ऑफर भी दे दिया

Updated on: 16 Aug 2021, 12:22 AM

highlights

  • अपनी आख‍िरी परफॉर्मेंस के बाद वे रो पड़ीं थी अरुणिता 
  • करण जौहर स्पेशल एपिसोड के दौरान अरुणिता ने धड़क का टाइटल ट्रैक गाया था
  • उन्हें रोता देख आस-पास के सभी लोग शॉक रह गए

मुंबई:

टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर शो में से एक इंडियन आइडल 12 अब खत्म चुका है. शो में मेहनत, संघर्ष और अपने टैलेंट के बलबूते पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले सभी टॉप कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर थी. हालांकि पवन राजन ने इंडियन आइडल 12 खिताब जीत लिया है. शो की सिंगर अरुणिता कांजीलाल इंडियन आइडल 12 के खिताब की मजबूत दावेदारों में से थी. उनकी आवाज को फैंस और सेलेब्स ने काफी पसंद किया है. करण जौहर को तो अरुणिता की आवाज इतनी प्यारी लग गई कि उन्होंने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में अरुणिता को गाने का ऑफर भी दे दिया. मगर अरुणिता का लगाव इस शो से ऐसा रहा है कि फिनाले से पहले की अपनी आख‍िरी परफॉर्मेंस के बाद वे रो पड़ीं. 

यह भी पढ़ेः Indian Idol 12 : इंडियन आइडल 12 के चैंपियन बने पवनदीप राजन

करण जौहर स्पेशल एपिसोड के दौरान अरुणिता ने धड़क का टाइटल ट्रैक गाया था. उनके इस गाने को खूब पसंद भी किया गया. मगर गाने खत्म होने के तुरंत बाद अरुणिता रोने लग गईं और उन्हें रोता देख आस-पास के सभी लोग शॉक रह गए. आदित्य नारायण उनके पास आए और उन्होंने अरुणिता को गले लगाया. उन्हें देख पवन राजन समेत बाकी कंटेस्टेंट भी शॉक्ड रह गए. अरुणिता से जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि ग्रैंड फिनाले से पहले उनकी ये लास्ट परफॉर्मेंस थी. इस वजह से वे इमोशनल हो गईं. इतने समय से वे शो का हिस्सा हैं और उनके लिए ये शो घर जैसा हो गया था. सभी साथी उनकी फैमिली की तरह थे. मगर अब चूंकि शो खत्म होने जा रहा है तो वे मायूस भी हैं. बता दें कि इंडियन आइडल 12 में उनका सफर शानदार रहा और उनकी सिंगिंग को बहुत पसंद भी किया गया.

यह भी पढ़ेः अनुराग कश्यप ने अफगान फिल्म निर्माता की चुप्पी खत्म करने की अपील को ट्वीट किया

इंडियन आइडल फिनाले एपिसोड की बात करें तो इसका टाइम ड्यूरेशन 12 घंटे का था, शो में ट्रॉफी की दौड़ में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शानमुखप्रिया, सायली कांबले और नहाल तारो जैसे सिंगर्स शामिल थे, और शो के विनर रहे उत्तराखंड के पवन राजन. पवन की जीत से पूरे उत्तराखंड में खुशी की लहर है.