News Nation Logo
Banner
Banner

Indian Idol 12 : इंडियन आइडल 12 के चैंपियन बने पवनदीप राजन

Indian Idol 12 : छोटे पर्दे के सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12' का रविवार को ग्रैंड फिनाले संपन्न हो गया है. 15 अगस्त के इस खास मौके पर इंडियन आइडल 12 को विजेता मिल गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Aug 2021, 12:18:11 AM
Untitled

इंडियन आइडल 12 के चैंपियन बने पवनदीप राजन (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

Indian Idol 12 : छोटे पर्दे के सुपरहिट सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12' का रविवार को ग्रैंड फिनाले संपन्न हो गया है. 15 अगस्त के इस खास मौके पर इंडियन आइडल 12 को विजेता मिल गया है. 12 घंटे चलने वाले इस एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने एक के बाद एक अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सभी दर्शकों को हैरान कर दिया है. शो के अंत तक 6 कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), शनमुखप्रिया (Shanmukhpriya), मोहम्मद दानिश (Mohd Danish), साइली कांबले (Sayali Kamble) और निहाल टारो (Nihal Taro) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली. 

यह भी पढे़ं : मेघालय: CM कोनराड संगमा के घर पर पेट्रोल बम से हमला, शिलॉन्ग में कर्फ्यू

इंडियन आइडल 12 के फिनाले में इस बार बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है. पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) इंडियन आइडल 12 के चैंपियन बन गए हैं. विनर पवनदीप को एक शाइनिंग ट्रॉफी मिली, जोकि गोल्डन कलर की है. इस ट्रॉफी पर 12 लिखा है. इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप को इनाम के तौर पर 25 लाख रुपये की नकद राशि और एक कार भी मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजेता को म्यूजिक इंडस्ट्री के साथ एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी मिल सकता है. 

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले 12 घंटे तक चला है. इसमें 40 से अधिक एक्ट्स और 200 गाने हुए हैं. उदित नारायण, कुमार शानू, अलका याज्ञनिक, जावेद अली और रैपर मीका सिंह जैसे गायकों से लेकर 'शेरशाह' की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इस फिनाले को मजेदार बना दिया है. 

यह भी पढे़ं : काबुल पर तालिबान का कब्जा, घोषित करेगा अफगानिस्तान का इस्लामी अमीरात

इस बार ये हुआ अलग

इंडियन आइडल शो में कंटेस्टेंट्स ने एक के बाद एक धमाकेदार परफॉरमेंस दिया है. बात करें ग्रैंड फिनाले की तो 'इंडियन आइडल' के फिनाले में आमतौर पर सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही हिस्सा लेते हैं, लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स के जबरदस्त टैलेंट ने मेकर्स को कंफ्यूज कर दिया, जिसकी वजह से इंडियन आइडल 12' के ग्रैंड फिनाले में 6 कंटेस्टेंट पहुंचे गए. इस शो में जजेज के तौर पर सोनू कक्कड़, अनु मलिक और हिमेश रेशमिया नजर आए हैं. 

First Published : 16 Aug 2021, 12:09:47 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.