logo-image

VIDEO: विभूति और गोरी मेम ने क्‍यों कहा, 'जरा फासले से मिला करो...'

'गोरी मेम' यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 14 May 2020, 01:45 PM

नई दिल्ली:

भारत में इन दिनों तेजी से पैर पसार रही महामारी की वजह से लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में न तो किसी टीवी सीरियल और फिल्म की शूटिंग हो रही है और न ही बाकी काम. ऐसे में टीवी सितारों ने सोशल मीडिया का जरिए लोगों से जुड़ने का नया तरीका निकाला है. इसी कड़ी में नाम आता है टेलीविजन धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) के 'विभूति नरायाण मिश्रा' यानी एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) और 'गोरी मेम' यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) का. दोनों ने साथ में एक वीडियो बनाया है जिसमें ये फेमस एक्टर्स उर्दू के महान शायर बशीर बद्र की नज़्म पढ़ रहे हैं.

'गोरी मेम' यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी आत्मा को शांत करने के लिए कविता से बेहतर क्या हो सकता है! कविता के प्रेम ने हमें हिंदी और उर्दू में कविताएं सुनाने के लिए एक साथ किया है. हम बशीर बद्र की नज़्म से शुरू करते हैं, वह कहते हैं, 'ज़रा फ़ासले से मिला करो.' आप भी देखें विभूति और गोरी मेम का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: Lockdown Effect: बड़े पर्दे पर नहीं, यहां रिलीज होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्‍म 'गुलाबो-सिताबो'

बता दें कि 'गोरी मेम' यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर सौम्या के तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सौम्या के लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: टीवी की बिटिया रतन राजपूत ने सिखाया ये टोटका, आपने देखा क्‍या

View this post on Instagram

Fashionably black. Clicked by @sachin113photographer . #shootlife #fashionshoot

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

View this post on Instagram

Caption this picture by @sachin113photographer

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

वहीं दोनों के सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain)'की बात करें तो इस शो के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस सीरियल में वैसे तो सभी किरदार लाजवाब हैं लेकिन शो में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में आसिफ शेख, 'गोरी मेम' बनीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon), 'अंगूरी भाभी' बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और 'मनमोहन तिवारी' बने रोहिताश गौण को दर्शक काफी पसंद करते हैं.