News Nation Logo

OTT पर 'बिग बॉस -15' को सलमान खान की जगह ये शख्स करेगा होस्ट

इस सीजन के बिग बॉस का कंटेंट काफी अलग होगा और इसलिए निर्माताओं ने इसे टेलीविजन पर टेलीकास्ट नहीं करने का फैसला किया है जिसके कुछ नियम और कानून हैं. सलमान खान ने यह भी साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा तभी होंगे जब यह शो टेलीविजन पर प्रसारित होगा. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 24 Jul 2021, 08:21:02 AM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • ओटीटी पर सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस को होस्ट
  • इस बार 6 महीने चलेगा बिग बॉस-15 का सीजन
  • कॉमनर्स को कुछ एक्‍सट्रा पावर्स भी दिए जाएंगे

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लिए तैयारियां काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं. ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) ने खुद बिग बॉस-15 को लेकर खुशखबरी शेयर की थी. बिग बॉस ओटीटी के पहले प्रोमो के जरिए सलमान ने अपने फैंस को ट्रीट दी थी. सलमान खान ने बताया कि शो टेलीविजन पर प्रसारित नहीं किया जाएगा, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा. इस सीजन के बिग बॉस का कंटेंट काफी अलग होगा और इसलिए निर्माताओं ने इसे टेलीविजन पर टेलीकास्ट नहीं करने का फैसला किया है जिसके कुछ नियम और कानून हैं. सलमान खान ने यह भी साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा तभी होंगे जब यह शो टेलीविजन पर प्रसारित होगा. 

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' आज OTT पर हुई रिलीज, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का कितना पड़ेगा असर

'बिग बॉस 15' इस बार टीवी से पहले 'वूट' ऐप पर शुरू होगा और इसका नाम होगा 'बिग बॉस ओटीटी'. इसे 8 अगस्त से शुरू कर दिया जाएगा. इस बीच शो में कौन-कौन बतौर कंटेस्टेंट नजर आएगा, इसे लेकर भी कई महीनों से चर्चा चल रही है. अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं, जिनकी फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि शो के ओटीटी पार्ट को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट करेंगे.  

खबरें तो ये भी हैं कि सलमान खान की जगह बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और फराह खान (Farah Khan) को 'बिग बॉस ओटीटी' होस्‍ट करने के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि दोनों में से किसी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई पुष्‍ट‍ि नहीं हुई है. रोहित शेट्टी फिलहाल 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' को होस्‍ट कर रहे हैं. जबकि फराह खान इससे पहले भी 2015 में 'बिग बॉस 8' के स्‍प‍िन ऑफ 'बिग बॉस हल्‍ला बोल' को होस्‍ट कर चुकी हैं. बताया जा रहा है कि जल्‍द ही 'बिग बॉस ओटीटी' में हिस्‍सा लेने वाले कॉमनर्स को क्‍वॉरंटीन में भी भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं कलाकार

खबरों के मुताबिक ओटीटी पर 'बिग बॉस' के घर में आम कंटेस्‍टेंट्स रहेंगे, इसमें कोई सिलेब्रिटी नहीं होगा. टीवी पर इनमें से 6 कॉमनर्स और कई सिलेब्रिटीज के साथ 'बिग बॉस 15' का आगाज होगा. शो में इस बार रिया चक्रवर्ती से लेकर दिशा वकानी तक के हिस्‍सा लेने की चर्चाएं हैं.

दूसरी ओर, 'बिग बॉस 15' में कॉमनर्स को कुछ एक्‍सट्रा पावर्स भी दिए जाएंगे. इनमें किसी कंटेस्‍टेंट को सीधे 'घर से बेघर' करने के लिए नॉमिनेट करने से लेकर, नॉमिनेट कंटेस्‍टेंट को बचाने का भी अध‍िकार होगा. यह दूसरी बार है, जब शो में सिलेब्रिटीज के साथ ही आम लोगों को भी जगह दी जा रही है. इससे पहले 'बिग बॉस 10' में यह काम किया गया था. तब मनवीर गुर्जर शो के विनर बने थे, जो एक कॉमनर थे.

First Published : 24 Jul 2021, 08:21:02 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.