logo-image

शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' आज OTT पर हुई रिलीज, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का कितना पड़ेगा असर

शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 भी आज ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए शिल्पा 14 सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. फिल्म को लेकर शिल्पा काफी एक्साइटेड थीं और वह खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं.

Updated on: 23 Jul 2021, 01:08 PM

highlights

  • 14 साल बाद वापसी कर रही हैं शिल्पा शेट्टी
  • फिल्म अपने में आखिरी बार नजर आई थीं शिल्पा
  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का फिल्म पर पड़ सकता है असर!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से गिरफ्तार हुए हैं, शिल्पा काफी काफी सुर्खियों में हैं. अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में पुलिस ने जब राज कुंद्रा को गिरफ्तार (Raj Kundra Arrested) किया, लोगों ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेने वाली शिल्पा पति की गिरफ्तारी से इस कदर शर्मिंदा हुईं कि मीडिया से दूरी बना ली. इतना ही नहीं पति के विवाद में फंस जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4 शो' को अलविदा कह दिया है. शिल्पा की जगह अब शो में 90 के दशक की खूबसूरत अदा करिश्मा कपूर दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा को बेल मिलेगी या नहीं ? थोड़ी देर में कोर्ट में होगी पेशी

ओटीटी पर रिलीज हुई हंगामा 2

इसी बीच शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 भी आज ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म के जरिए शिल्पा 14 सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. फिल्म को लेकर शिल्पा काफी एक्साइटेड थीं और वह खूब जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं. लेकिन उन्हें क्या पता था कि 23 जुलाई, उनकी फिल्म की रिलीज डेट, किसी और वजह से भी याद की जाएगी. इत्तेफाक देखिए कि आज उनकी फिल्म रिलीज हो रही है, और आज ही उनके पति को बेल मिलेगी या जेल होगी ये भी डिसाइड हो जाएगा. 

अपने के बाद से फिल्मों से दूर हैं शिल्पा

बता दें कि साल 2007 में फिल्म अपने में काम करने के बाद से शिल्पा बॉलीवुड से दूर थीं. हालांकि इस दौरान वह कई फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग्स में अपने लटको-झटको से फैंस का दिल जरूर लूट चुकी हैं. इतने सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद अब शिल्पा बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं.  शिल्पा के फैंस एक्ट्रेस के इस कमबैक को लेकर काफी एक्साइटेड थे कि उससे पहले उनके पति गिरफ्तार हो गए. 

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं कलाकार

हंगामा से अलग है कहानी- राजपाल यादव

हंगामा 2 से लोगों को हंसाने के लिए तैयार राजपाल यादव ने हंगामा 2 की कहानी को हंगामा से बिल्कुल अलग बताया. उन्होंने कहा कि हंगामा उस वक्त की फिल्म थी, जबकि हंगामा 2 आज की यानी कि 2021 की फिल्म है. उस वक्त हंगामा में अक्षय खन्ना सहित कई कलाकारों ने काम किया था. प्रियदर्शन जी हमेशा कुछ हटकर बनाते हैं. दोनों फिल्म उन्हीं की हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही बनाया है.

रतन जैन ने कही बड़ी बात

कई लोगों का मानना है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से फिल्म के बिजनेस में असर पड़ेगा. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर रतन जैन का मानना है कि इस विवाद से उनका कोई लेना देना नहीं है. फिल्‍म को नुकसान तब पहुंचता, अगर शिल्‍पा शेट्टी फिल्‍म की प्रोड्यूसर होतीं. एक इंटरव्यू में रतन जैन ने कहा कि राज कुंद्रा से तो मेरा कोई लेना देना नहीं है. मेरी फिल्‍म में बस शिल्‍पा शेट्टी ने काम किया है. फिल्‍म की पब्लिसिटी भी खत्‍म हो चुकी है. शिल्‍पा के पर्सनल मैटर से हमारा कोई लेना देना नहीं है. हालांकि फिल्म आज रिलीज हो रही है और फिल्म के बिजनेस पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी कितना असर डालेगी, ये अब जल्द ही पता चल जाएगा.