logo-image

'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं कलाकार

शो की शुरुआत से पहले जब 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकार एक साथ नजर आए तो फैंस से स्पॉट किया कि इसमें सुमोना नजर नहीं आ रही हैं. इसके बाद टीजर वीडियो में भी सुमोना (Sumona) मिसिंग थीं. 

Updated on: 23 Jul 2021, 09:24 AM

highlights

  • एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है कपिल शर्मा शो
  • इस शो में आगे सुमोना चक्रवर्ती नहीं दिखाई दे सकती हैं
  • इस शो के एपिसोड के लिए कपिल शर्मा को 50 लाख रुपये मिलेंगे !

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के फिर से शुरू होने की जानकारी मिल रही है. इस शो के सभी कलाकार लोगों के बीच पॉपुलर हैं लेकिन शो में कपिल की पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की जगह शो की शुरुआत से लेकर अभी तक अनछुई रही है. लेकिन खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस सुमोना अब आगे इस शो में नहीं दिखाई देंगी. दरअसल शो की शुरुआत से पहले जब 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सभी कलाकार एक साथ नजर आए तो फैंस से स्पॉट किया कि इसमें सुमोना नजर नहीं आ रही हैं. इसके बाद टीजर वीडियो में भी सुमोना (Sumona) मिसिंग थीं. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद इस बार सुमोना (Sumona) शो का हिस्सा नहीं होंगी. फैंस इस बारे में अनुमान ही लगा रहे थे कि सुमोना (Sumona) ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद लोग और ज्यादा कनफ्यूज हो गए हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं कि इस शो में दिखाई देने वाले कलाकार एक एपिसोड के लिए कितने पैसे लेते हैं. 

कपिल शर्मा- इस शो के होस्ट कपिल शर्मा प्रति एपिसोड 30-35 लाख रुपये कमाते हैं क्योंकि वह अलग-अलग किरदार निभाते हैं. ताजा खबरों के मुताबिक, नए सीजन के लिए कपिल प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये चार्ज करेंगे.

कृष्णा अभिषेक- शो में सपना ब्यूटी पार्लर वाली का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये लेते हैं.

कीकू शारदा- 'बच्चा यादव' के किरदार से घर-घर मशहूर हुए कीकू शारदा कितनी फीस लेते हैं, जानते हैं? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें एक एपिसोड के लिए 5 से 7 लाख रुपये बतौर फीस मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर बनीं देसी गर्ल, साड़ी में किया धमाकेदार डांस 

चंदन प्रभाकर- चंदू चायवाला के अलावा कई और किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी 7 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. चंदन प्रभाकर कपिल के बचपन के दोस्त हैं और उन्होंने पढ़ाई भी एक साथ की थी.

भारती सिंह- 'द कपिल शर्मा शो' में कम्मो बुआ से लेकर तितली जैसे किरदार निभाने वालीं भारती सिंह को भी एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये मिलते हैं.

अर्चना पूरनसिंह- शो में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरनसिंह एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपये लेती हैं.