logo-image

कपिल शर्मा शो में मस्ती का ओवरडोज देंगे नेहा धूपिया और अंगद बेदी

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Angad Bedi) अपनी बॉन्डिंग के बारे में बता रहे हैं

Updated on: 05 Sep 2020, 04:56 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में लगातार कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है. आने वाले शो में पॉवर कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी नजर आएंगे. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा धूपिया और अंगद बेदी (Angad Bedi) अपनी बॉन्डिंग के बारे में बता रहे हैं और साथ ही साथ फनी मोमेंट्स भी शेयर कर रहे हैं.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो के इस वीडियो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और उनके पति अंगद एक दूसरे से जुड़े कई राज खोलते हैं. शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दोनों से कई मजेदार सवाल किए. कपिल शर्मा ने अंगद से पूछा हैं कि आपने अपने पिता बिशन सिंह बेदी से जब पूछा कि मैं शादी करने वाला हूं तो उनका क्या रिएक्शन था.

यह भी पढ़ें: बेयर ग्रिल्स ने जंगल में पकाया खाना तो अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था...

इस पर अंगद बेदी (Angad Bedi) ने कहा कि पापा ने उनसे कहा कि पुत्तर, क्या जरूरी है शादी करना. वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नेहा से भी कई मजेदार सवाल किये. वहीं इस शो की जान कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक ने भी काफी मस्ती की. इस शो में कीकू शारदा जहां एक तरफ सनी देओल के रोल में दिखे वहीं दूसरी तरफ कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र का रोल निभाते नजर आए.

यह भी पढ़ें: कंगना के वो बयान जिनपर बिफर पड़ी है महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरू हो गया है. एक छोटे से शहर से आकर कपिल शर्मा ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. लॉकडाउन के दौरान सभी टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. शो की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम भी किए जा रहे हैं.