logo-image

बेयर ग्रिल्स ने जंगल में पकाया खाना तो अक्षय कुमार ने बताया रसोड़े में कौन था...

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है और कैप्शन में बताया कि रसोड़े में कौन था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में बेयर जंगलों के बीच कुछ कुक करते हुए नजर आ रहे हैं

Updated on: 04 Sep 2020, 06:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही ब्रिटिश एडवंचरर ब्रेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो 'इन द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के अगले एपिसोड में नजर आएंगे. बीते दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर इसके एपिसोड का नया प्रोमो शेयर किया था. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है और कैप्शन में बताया कि रसोड़े में कौन था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में बेयर जंगलों के बीच कुछ कुक करते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'रसोड़े में बेयर था... कोई अंदाजा यहां क्या पक रहा है.'

यह भी पढ़ें: फिल्म 'A Thursday' में नजर आएंगी यामी गौतम, शेयर की Photo

बता दें कि इन दिनों टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के किरदार कोकिलाबेन मोदी की आवाज के साथ म्यूजिक कंपोज किया हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में कोकिलाबेन अपनी गोपी बहू से पूछती है कि रसौड़े में कौन था? इस वायरल वीडियो में सास- बहू की बातचीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत के जीजा ने लिखा ब्‍लॉग- पांच बार मेरी बीवी भाई के साथ रहने के लिए आई...

इस वीडियो में दिए गए रैप से रातों-रात मशहूर हुए रैप क्रिएटर यशराज मुखाते इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बात करें तो वह जल्द ही शो 'इन द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के अगले एपिसोड में जंगल में रोमांचक कारनामे करते नजर आएंगे. कथित तौर पर विशेष एपिसोड को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूट किया गया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत बेयर ग्रिल्स शो में दिखाई दे चुके हैं.