logo-image

छोटे पर्दे पर इस शो से वापसी कर रहे सुनील ग्रोवर, फैन्स को इंतजार

सुनील ग्रोवर 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' पर फोकस कर रहे हैं. इस शो में सुनील ग्रोवर के अलावा शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी नजर आएंगी.

Updated on: 02 Sep 2020, 01:55 PM

मुंबई:

अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर अब लंबे समय बाद सुनील फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनका शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान शुरू होने जा रहा है. शो के कई प्रोमो भी रिलीज किए जा चुके हैं. सुनील ग्रोवर के इस नए शो को लेकर उनके फैन्स में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है. सुनील ग्रोवर लंबे अरसे बाद अपने कॉमिडी शो के जरिए टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं और इसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं. फैन्स की खुशी का भी ठिकाना नहीं हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली HC ने 'गुंजन सक्सेना' फिल्म पर रोक लगाने से इंकार किया

सुनील ग्रोवर का शो भी एक कॉमिडी शो है और कपिल शर्मा का भी. ऐसे में दोनों शोज़ को कंपेयर किया जा रहा है. फैन्स जानने को बेचैन हैं कि सुनील का शो कपिल के 'द कपिल शर्मा शो' से किस तरह अलग होगा. माना जा रहा कि सुनील ग्रोवर जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करेंगे. फिलहाल सुनील 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' पर फोकस कर रहे हैं. इस शो में सुनील ग्रोवर के अलावा शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ेंः कंगना का करण जौहर पर बड़ा हमला, कहा- 'मूवी माफिया' का मुख्य आरोपी 

वहीं, शिल्पा ने सुनील ग्रोवर पर आरोप लगाया हैं. शिल्पा शिंदे ने कहा कि कपिल शर्मा शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में ऐसा नहीं है. यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर होता है. जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता. हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती. मैं भीड़ में बैठकर ताली बजाने के लिए वापसी नहीं कर रही हूं.