logo-image

Super Dancer 4 के सेट पर हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी, फिर से लूट ली महफिल

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इतनी परेशान थीं कि घर से बाहर भी नहीं निकल रही थीं. लेकिन अब 3 हफ्ते के ब्रेक के बाद शिल्पा ने वापसी की है और वो भी जबरदस्त तरीके से. शो मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड्स का प्रोमो शेयर किया है.

Updated on: 20 Aug 2021, 12:59 PM

highlights

  • सुपर डांसर 4 में हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी
  • करीब 3 हफ्तों के बाद शो में शिल्पा वापस आईं
  • पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शो से बाहर थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने आखिरकार एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर ली है. सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में एक बार फिर से शिल्पा को देखकर कंटेस्टेंट और जज के अलाव शिल्पा के फैन्स भी काफी खुश हुए. एडल्ड फिल्में बनाने के आरोप में पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा इस शो से दूर थीं. पति की गिरफ्तारी से शिल्पा इतनी परेशान थीं कि घर से बाहर भी नहीं निकल रही थीं. लेकिन अब 3 हफ्ते के ब्रेक के बाद शिल्पा ने वापसी की है और वो भी जबरदस्त तरीके से. मेकर्स ने शो के अपकमिंग एपिसोड्स का प्रोमो शेयर किया है और इसे देखकर आपकी एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है.

ये भी पढ़ें- महेश बाबू पर भारी पड़े रणबीर कपूर, रामायण में भगवान राम बनेंगे 

हाल ही में ​‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का एक वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में शिल्पा सेट पर जाते हुए नजर आ रही थीं. वहीं अब ​‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो जारी किया गया है. इस प्रोमो में शिल्पा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं. ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ का नया प्रामो सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस प्रामो में आप देख सकते हैं कि आने वाला एपिसोड अमरकथाओं के रोचक किस्सों पर आधारित होगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चें ऐसे-ऐसे खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं कि उनका डांस देख शिल्पा हैरान रह जाती हैं.

बता दें कि शिल्पा इस शो में लंबे समय से बतौर जज मौजूद हैं. अब जबकि काफी कुछ शांत हो गया है तो करीब 3 हफ्तों के बाद शिल्पा की शो में वापसी हुई है और वे शो को जज करते हुए देखी जा सकती हैं. इसी बीच कंटेस्टेंट अर्शिया ने वैष्णो देवी पर एक शानदार डांस परफॉर्मेंस का प्रदर्शन किया, जिससे शिल्पा काफी प्रभावित हुईं और उनके पैर तक छू लिए. इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट अर्शिया के सम्मान में कंजक पूजा की परफॉर्मेंस दी.

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने चुपके से की सगाई ? जानें सच्चाई 

अर्शिया की परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि ‘मैं बहुत ही आध्यात्मिक हूं और देवी भक्त हूं. मुझे एक बार माता वैष्णो देवी के मंदिर जाने का मौका मिला था जिससे मैं काफी प्रेरित हुई थी. आज इस एक्ट को देखने के बाद मेरा मन हुआ कि मैं अर्शिया के लिए कंजक पूजा रखूं.’ गीता कपूर और अनुराग बसु ने भी अर्शिया की परफॉर्मेंस की तारीफ की. उन्होंने कहा कि ‘ये एक खूबसूरत परफॉर्मेंस है और इसकी तारीफ तो जरूर होनी चाहिए.’ 

इससे पहले शो के सेट से शिल्पा का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में शिल्पा के शो के सेट पर पहुंचने से पहले उन्हें वैनिटी वैन से निकलकर जाते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान वह बेहद उदास दिखीं. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हंसी नहीं आ रही आज इनको. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ये आज हंस क्यों नहीं रही हैं ?