logo-image

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने चुपके से की सगाई ? जानें सच्चाई

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं कई बार उन्हें साथ में स्पॉट भी किया गया है और अब जो खबर आ रही है, उसने सभी को चौंका दिया है. अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों ने दुनिया की नजरों से बचकर सगाई कर ली है.

Updated on: 18 Aug 2021, 04:02 PM

highlights

  • विक्की और कैटरीना के अफेयर के किस्से खूब वायरल होते हैं
  • हर्षवर्धन कपूर ने किया था दोनों के अफेयर का खुलासा
  • 'शेरशाह' की स्पेशल स्क्रीनिंग में भी दोनों को साथ देखा गया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. मीडिया गलियारों में दोनों के अफेयर्स की खूब चर्चा हो रही है. अक्सर कहा जाता रहा है कि कैटरीना और विक्की एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं कई बार उन्हें साथ में स्पॉट भी किया गया है और अब जो खबर आ रही है, उसने सभी को चौंका दिया है. अब ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों ने दुनिया की नजरों से बचकर सगाई (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Engagement) कर ली है. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की खबर खूब वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें- 'भूत पुलिस' का ट्रेलर जारी, रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा रहा धमाल 

इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें भी फैल रही हैं कि कैटरीना और विक्की की सगाई भी हो चुकी हैं. जिसे लेकर दोनों सितारों के सोशल मीडिया पर मौजूद फैनपेज खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. हालांकि इन खबरों का कोई आधार नहीं है, खुद विकी और कैटरीना ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की है. विक्की कौशल और कटरीना कैफ को कुछ समय पहले 'शेरशाह' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था. दोनों सिनेमाघर से बाहर निकलते हुए देखे गए थे. थियेटर से विक्की कौशल पहले निकले उसके कटरीना कैफ निकली और वे फिर वे अपनी बहन के लिए रुक गई थी. हालांकि वह कैमरे की नजर से बच नहीं पाई.

इतना ही नहीं न्यू ईयर पर भी दोनों साथ में वेकेशन पर गए थे. खुद कटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक मीरर सेल्फी शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल की झलक नजर आ रही थी. जैसे ही फैंस ने कटरीना के इस पोस्ट को देखकर विक्की की मौजूदगी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया, एक्ट्रेस ने वैसे ही अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. दोनों के सगाई का खुलासा पैपराजी ने किया है. पैपराजी ने कटरीना और विक्की की सगाई की खबर के बारे में पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि विक्की और कटरीना ने रोका कर लिया है, इसे लेकर अफवाहें हैं. जब तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो जाती तब ये अफवाह है.

ये भी पढ़ें- सुहाना खान के ग्रांड डेब्यू की तैयारी शुरू, जोया अख्तर की फिल्म में आएंगी नजर !

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के अफेयर की पुष्टि सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने की थी. हर्षवद्धर्न ने एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और कटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि ये आपस में डेट कर रहे हैं. जिसके बाद उनके रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हुई थी. 

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में विक्की कौशल, कैटरीना से पूछते नजर आ रहे हैं कि 'मुझसे शादी करोगी'? यह एक अवॉर्ड शो का वीडियो है, जिसमें सलमान खान भी पहुंचे थे. विक्की के ऐसा कहते ही सलमान खान का रिऐक्शन देखने लायक है. सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता भी दिखाई दे रही हैं. विक्की के प्रपोज करने पर सलमान अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखकर सोने का नाटक करते हैं.