News Nation Logo
Banner

'भूत पुलिस' का ट्रेलर जारी, रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म का ट्रेलर (Bhoot Police Trailer) रिलीज हो चुका है. ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की धमाकेदार एंट्री से होती है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Aug 2021, 01:56:38 PM
Bhoot Police

Bhoot Police (Photo Credit: फोटो- @saifalikhan.____ Instagram)

highlights

  • 'भूत पुलिस ' हॉरर कॉमेडी फिल्म है
  • फिल्म में सैफ के साथ अर्जुन कपूर दिखाई देंगे
  • फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म का ट्रेलर (Bhoot Police Trailer) रिलीज हो चुका है. 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में जैसे ही आप डरने की कोशिश करते हैं, सैफ और अर्जुन आपको बाहर खींच लाते हैं, क्योंकि उनकी कॉमिडी फिल्म में मौजूद भूतों पर भारी पड़ती दिख रही है. ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी नजर आ रही हैं, जो एंटरटेनिंग नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सुहाना खान के ग्रांड डेब्यू की तैयारी शुरू, जोया अख्तर की फिल्म में आएंगी नजर ! 

'भूत पुलिस' के ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की धमाकेदार एंट्री से होती है. ट्रेलर में सैफ का फनी और मजाकिया अंदाज देखने को मिल रहा है, तो वहीं अर्जुन कपूर काफी सीरियस मूड में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आपको डराएगा तो हंसाएगा भी. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा. यू-ट्यूब पर ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

'भूत पुलिस ' हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जबकि इसका निर्माण रमेश तौरानी और आकाश पुरी ने किया है. अर्जुन-सैफ के अलावा  इस फिल्म में इन दोनों के अलावा यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और जावेद जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी भूतों को पकड़ने वाले भाइयों विभूति और चिरौंजी के इर्द-गिर्द घूमती है. यह किरदार सैफ और अर्जुन कपूर निभा रहे हैं. 

एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि मैं सैफ के साथ काम करने के लिए उत्साहित था क्योंकि मैं बहुत बड़ा फैन हूं. अर्जुन ने बताया था कि वो सैफ के साथ पहले भी काम कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल हो ना हो' के सेट पर मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था. बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे.

ये भी पढ़ें- 'सुपर डांसर 4' में होगी 'शिल्पा शेट्टी' की वापसी, पति की गिरफ्तारी के बाद से थीं गायब 

फिल्म की कहानी की बात करें तो विभूति को भूत में यकीन नहीं होता और वो इन सब चीजों को बकवास समझता हैं. वहीं दूसरी ओर चिरौंजी को नेगेटिव एनर्जी फील होती है और वो भूत और आत्मा में विश्वास करता है. विभूति को भूत में यकीन नहीं होता और वो इन सब चीजों को बकवास समझता हैं. वहीं दूसरी ओर चिरौंजी को नेगेटिव एनर्जी फील होती है और वो भूत और आत्मा में विश्वास करता है. फिर दोनों को पाला एक पहाड़ी भूत से पड़ता है जिसे दोनों मिलकर छुटराका पाना चाहते हैं. इस दौरान दोनों की मुलाकात जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम से होती है, और चारों भूत पुलिस के गेम में शामिल हो जाते हैं.

First Published : 18 Aug 2021, 01:55:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.