News Nation Logo
Banner

महेश बाबू पर भारी पड़े रणबीर कपूर, रामायण में भगवान राम बनेंगे

फैन्स रणबीर की नई फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर रणबीर (Ranbir Kapoor) के फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Aug 2021, 12:06:03 PM
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor (Photo Credit: फोटो- @ranbir_kapoooor Instagram)

highlights

  • नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं रामायण
  • फिल्म में महेश बाबू को लेना का विचार था
  • रणबीर कपूर के नाम पर आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. फैन्स रणबीर की नई फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर रणबीर (Ranbir Kapoor) के फैन्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधु मेंटेना जल्द ही रामायण (Ramayana) पर आधारित एक फिल्म फैंस के सामने पेश करने वाले हैं. ये फिल्म एक बिग बजट होने वाली है. खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे. पहले ये रोल साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को ऑफर हुआ था. 

ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने चुपके से की सगाई ? जानें सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी करेंगे, जो इन दिनों स्क्रिप्टिंग का काम कर रहे हैं. अब फिल्म में राम के रोल पर एक नई खबर सामने आई है. इससे पहले खबरें थीं कि नितेश तिवारी इस मेगा बजट प्रोजेक्ट में भगवान राम के किरदार में महेश बाबू (Mahesh Babu) को कास्ट करना चाहते हैं. महेश बाबू के चेहरे की मासूमियत नितेश कुमार के दिल को भा गई है, जिस कारण वो इसमें उन्हें लेने की सोच रहे हैं.

वहीं महेश बाबू ने डायरेक्टर राजामौली को अपनी डेट्स पहले से दे रखी हैं. जिसके कारण अब महेश बाबू की जगह रणबीर कपूर के नाम पर विचार किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक ट्रिपल आर खत्म होने के बाद राजामौली कलाकार महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म शुरू करेंगे. ऐसे में उन्होंने नितेश तिवारी की रामायण को ठुकराने का मन बनाया है. और रणबीर ने भी फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता दिखाई है. फिलहाल इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

वहीं यदि रणबीर कपूर फिल्म को हरी झंडी दे देते हैं तो उनकी भिड़ंत ऋतिक रोशन से होगी, जो रामायण में रावण का किरदार अदा करेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘नितेश तिवारी अपनी फिल्म में बेस्ट एक्टर्स को कास्ट करना चाहते हैं, जो किरदारों के लिए हर तरह की मेहनत करने को तैयार रहें. उन्हें लगता है कि भगवान राम के किरदार में रणबीर कपूर एकदम परफेक्ट रहेंगे. फिल्म में सीता के किरदार में दीपिका नजर आएंगी, जिनके साथ उनकी जोड़ी हमेशा हिट रही है. 

ये भी पढ़ें- 'भूत पुलिस' का ट्रेलर जारी, रिलीज होते ही इंटरनेट पर मचा रहा धमाल 

वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश बाबू अपनी कई बिग बजट फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में महेश बाबू (Mahesh Babu) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्में सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) और पुष्पा (Pushpa) के सेट से भी फोटोज और वीडियोज लीक हो गई थीं. फिल्म के कुछ सीन ऑनलाइन लीक होने का बाद मेकर्स ने अब बड़ा कदम उठाते हुए एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उन्होंने शूटिंग सेट से लीक हुईं फोटोज और वीडियोज के खिलाफ साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज करवाई है.

वहीं रणबीर भी अभी लव रंजन की फिल्म में बिजी हैं. इसके अलावा वो आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. आलिया भट्ट ने एक फोटो शेयर किया है. इसमें वह पोज करती हुई नजर आ रही है, हालांकि तस्वीर के पीछे एक फ्रेम लगी हुई है. इसमें रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

First Published : 20 Aug 2021, 12:06:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.