News Nation Logo

संभावना सेठ ने पिता की मौत पर अस्पताल को ठहराया दोषी, कानूनी कार्रवाई की

8 मई को संभावना सेठ के पिता का दिल्ली के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 31 May 2021, 09:49:45 AM
Sambhavna Seth

Sambhavna Seth (Photo Credit: फोटो- @sambhavnasethofficial Instagram)

highlights

  • संभावना सेठ ने अस्पताल पर लगाया मेडिकल मर्डर का आरोप
  • कोविड से अस्पताल में हो गई थी एक्ट्रेस के पिता की मौत

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर (Corona 2nd Wave) भले ही धीमी पड़ चुकी हो, लेकिन इस महामारी (COVID-19) ने कई लोगों की जिंदगी तबाह कर दी. इस खतरनाक वायरस ने कई लोगों से उनके अपनों को छीन लिया है. अपनों के दूर चले जाने के गम से कई लोग बाहर नहीं आ पा रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने अपने पिता को खो दिया था. 8 मई को संभावना सेठ के पिता का दिल्ली के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी. वहीं संभावना सेठ ने अपने पिता की मौत के लिए अस्पताल को दोषी ठहराया है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के पूरे हुए 52 साल, इन किरदारों से मिली शोहरत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभावना सेठ ने शनिवार को एक वीडियो (Sambhavna Seth Video) सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने पिता के 'मेडिकल मर्डर' के लिए एक अस्पताल को दोषी ठहराया है. अब एक्ट्रेस ने इस अस्पताल को लीगल नोटिस भेजा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संभावना सेठ ने अस्पताल में मरीज की सही देखभाल, अटेंशन और सर्विस में कभी और ना रिप्लाई करने वाले व्यवहार की वजह से उन्हें लीगल नोटिस भेजा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

इससे पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके अपना दर्द बयां किया था. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि 'उन्होंने मेरे पिता को मार डाला. जैसा कि कहते हैं कि दुनिया सिर्फ ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती. इसी तरह हर डॉक्टर भगवान के बराबर नहीं हो सकता. कुछ बुरे लोग भी हैं जो सफेद कोट पहनकर हमारे प्रियजनों को मार रहे हैं.' संभावना सेठ ने आगे लिखा कि 'इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के 2 घंटे के भीतर मेरे पिता का निधन हो गया या मुझे यह कहना चाहिए कि उनकी मेडिकली हत्या कर दी गई थी. मेरे पिता को खोना मेरे जीवन का सबसे बड़ा डर था जिसका मैंने सामना किया है. अब मैं निडर होकर जा रही हूं.

ये भी पढ़ें- मीका सिंह से डरे KRK, ट्विटर अकांउट किया लॉक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

उन्होंने आगे लिखा कि 'मेरे पिता द्वारा जीवन भर सिखाए गए सत्य के लिए लड़ने के लिए. मैं इस लड़ाई में इन बड़े शार्क को हरा सकती हूं या नहीं, लेकिन मैं निश्चित रूप से उन्हें इस सुनहरे पानी से बाहर निकालूंगी और उनके असली चेहरे दिखाऊंगी. मैं अपने पिता के अंतिम संस्कार को पूरा कर रही थी. अब मुझे इस लड़ाई में आपके समर्थन की आवश्यकता है क्योंकि मैं जानती हूं कि आप में से हर कोई जो इस कठिन समय में अस्पतालों में रहा है, उसे इसी तरह की मेडिकल लापरवाही का सामना करना पड़ा है, लेकिन विभिन्न कारणों से इसके लिए नहीं लड़ सका. अब हम सभी इस वीडियो को हैशटैग #justice4sambhavna #medicalmurder के साथ शेयर करके एक साथ लड़ सकते हैं.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 09:34:08 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.