News Nation Logo

मीका सिंह से डरे KRK, ट्विटर अकांउट किया लॉक

केआरके ने सलमान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की समीक्षा की थी. जिसके बाद सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था. इस विवाद में सिंगर मीका सिंह भी कूद गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 31 May 2021, 08:33:09 AM
Mika Singh Vs KRK

Mika Singh Vs KRK (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट की सेटिंग बदली
  • सलमान खान की फिल्म की समीक्षा करना पड़ा भारी
  • मीका सिंह ने सलमान खान का साथ दिया था

नई दिल्ली:

एक्टर और फिल्म समीक्षक केआरके यानि कमाल राशिद खान (KRK) एक बार फिर से चर्चा में हैं. केआरके ने इस बार सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लिया है. उन्होंने सल्लू भाईजान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की समीक्षा की थी. जिसके बाद सलमान खान ने उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था. इस विवाद में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने सलमान का साथ देते हुए केआरके पर जमकर हमला किया. जिसके बाद से उन्होंने अब अपना ट्विटर अकाउंट लॉक कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- मॉडल ने फोटोग्राफर जूलियन समेत 9 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया रेप केस

कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर अकाउंट की सेटिंग्स बदल दी है. उन्होंने अकाउंट प्राइवेट वन कर दिया है. उन्होंने रविवार को अपना अकाउंट लॉक्ड कर लिया है अब उनके फॉलोअर्स ही उनके अपडेट ट्विटर पर देख सकते हैं. मीका ने सोशल मीडिया पर पंजाबी में लिखा था कि 'वह बॉलीवुड के सिर्फ सीधे-सादे लोगों को चुनता है. अपने बाप से नहीं उलझेगा. मेरे बेटे को कहो कि कृपया मुझे अनलॉक करे. मैं करन जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं. उसका बाप हूं.'

मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके सलमान खान का साथ दिया था. उन्होंने वीडियो में कहा था कि उन्होंने केआरके के खिलाफ केस दर्द करवा कर बहुत अच्छा काम किया है. लेकिन मैं भाई से नाराज हूं कि उन्होंने ये काम करने में इतनी देर क्यों लगा दी. ये मेरा पड़ोसी है. अगर मेरे बारे में कुछ गलत बोलेगा तो केस नहीं होगा सीधे झापड़ पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- 66 साल के हुए परेश रावल, पढ़ें उनकी जिंदगी के अनसुने किस्से

वहीं जब मीका ने सलमान का पक्ष लिया तो केआरके ने उन्हें चिरकुट सिंगर बताया था. उन्होंने लिखा था था कि 'अब चिरकुट सिंगर पब्लिसिटी माने के लिए मामले में कूदा है. लेकिन मैं उसे भाव नहीं दूंगा. कूद बेटा जितना कूदना है. तुझे तो भाव बिल्कुल नहीं दूंगा. क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है.' इससे पहले ही वायरल हुए एक वीडियो में मीका केआरके के लिए गधा और चूहा जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए थे. सलमान का पक्ष लेते हुए वे कह रहे थे कि 'मैं हैरान हूं कि सलमान भाई ने उसके (केआरके) खिलाफ केस करने में इतना वक्त क्यों लगाया. उस जैसे गधे को जितना जल्दी हो सके, सबक सिखाना चाहिए.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 08:33:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.